जन सेवा का अवसर प्रदान करती है कानूनी शिक्षा

डॉ. अंबेडकर लॉ विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने सेवालया परिसर में एनएसएस शिविर का उद्घाटन किया गया। सेवालया की ग्रामीण सेवा गतिविधि के अंतर्गत...

By: मुकेश शर्मा

Published: 29 Mar 2019, 12:02 AM IST

चेन्नई।डॉ. अंबेडकर लॉ विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने सेवालया परिसर में एनएसएस शिविर का उद्घाटन किया गया। सेवालया की ग्रामीण सेवा गतिविधि के अंतर्गत आयोजित इस शिविर में संवैधानिक विशेषज्ञ एवं न्यायिक अधिकारियों के साथ कई अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे। इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए डॉ अंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के प्रभारी निदेशक प्रो. डी. ए. रघुनाथ रेड्डी ने कहा कि कानून सीखने का मतलब लोगों की सेवा करने का एक अवसर मिलना है। अपने संबोधन में सहायक प्रोफेसर डॉ. पी. कण्णन ने जीवन का उद्देश्य समझने पर जोर देने के लिए कहा।

तिरुवल्लूर की जिला न्यायिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सरस्वती, स्थायी लोक अदालत की चेयरमैन पिचम्माल एवं प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश जे. सेल्वनाथन में भी अपने विचार व्यक्त किए। इससे पहले सेवालया के उपाध्यक्ष किंगस्टन ने सभी का स्वागत किया। धन्यवाद ज्ञापन एनएसएस की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. एम. विद्या ने किया।

कन्यका महिला महाविद्यालय में उगादी फेस्टिवल आज

साहुकारपेट स्थित कन्यका परमेश्वरी महिला आर्ट्स एं साइंस कॉलेज में २९ मार्च को उगादी फेस्टिवल का आयोजन होगा। आदिअप्पा नायकन स्ट्रीट स्थित कॉलेज प्रांगण में सवेरे १०.३० बजे शुरू होने वाला यह समारोह सवेरे पारंपरिक एवं हिन्दू संस्कृति का ही हिस्सा है। इसके तहत छात्राएं रंगोली बनाएंगी एवं बधुकम्मा नृत्य की प्रस्तुति देंगी।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned