scriptपुदुचेरी के मुख्यमंंत्री ने गौबर्ट प्रतिमा के पास किया धरना प्रदर्शन | Puducherry CM launches dharna near Goubert Statue | Patrika News

पुदुचेरी के मुख्यमंंत्री ने गौबर्ट प्रतिमा के पास किया धरना प्रदर्शन

locationचेन्नईPublished: Jan 19, 2021 03:39:56 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने भारती पार्क के पास गोबर्ट प्रतिमा पर उस वक्त धरना दिया

पुदुचेरी के मुख्यमंंत्री ने गौबर्ट प्रतिमा के पास किया धरना प्रदर्शन

पुदुचेरी के मुख्यमंंत्री ने गौबर्ट प्रतिमा के पास किया धरना प्रदर्शन


पुदुचेरी. मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने भारती पार्क के पास गोबर्ट प्रतिमा पर उस वक्त धरना दिया जब उन्हें समाज कल्याण मंत्री एम. कांदासामी, जो राज निवास के पास पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं, से मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी गई। कांदासामी से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ संसद सदस्य वी. वैदलिंगम ने सदन से वॉकआउट किया।

 

जब पुलिस अधिकारियों ने उन्हें गोबर्ट प्रतिमा के पास रोका तो मुख्यमंत्री सड़क पर बैठ गए। पुलिस के प्रतिबंधों के कारण मीडिया कर्मियों को मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचने दिया गया। वहीं राज निवास के पास इकट्ठा हुए पत्रकारों से कहा गया है अगर वे यहां से जाएंगे तो वापस उन्हें यहां आने की अनुमति नहीं होगी। इससे पहले राज निवास से पत्रकारों से हटाने की भी कोशिश की गई।

 

मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने भारती पार्क के पास गोबर्ट प्रतिमा पर उस वक्त धरना दिया जब उन्हें समाज कल्याण मंत्री एम. कांदासामी, जो राज निवास के पास पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं, से मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी गई। कांदासामी से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ संसद सदस्य वी. वैदलिंगम ने सदन से वॉकआउट किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो