राधारवि ने कर ली वापसी

राधारवि ने कर ली वापसी

MAGAN DARMOLA | Publish: Jun, 12 2019 07:46:58 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

नयनतारा पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद डीएमके से हुए थे बाहर

चेन्नई. अभिनेत्री नयनतारा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर डीएमके के निलंबित सदस्य और पूर्व विधायक अभिनेता राधारवि ने बुधवार को एक बार फिर एआईएडीएमके में वापसी कर ली। राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से उनके आवास पर मुलाकात कर वे एआईएडीएमके में शामिल हो गए। इस मौके पर मंत्री कडंबूर राजू समेत अन्य नेता भी उपस्थित थे।

पार्टी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में इस बैठक की पुष्टि की गई। पत्रकारों से बातचीत में रवि ने कहा किसी सिनेमा समारोह के दौरान उन्होंने नयनतारा के खिलाफ टिप्पणी की थी। टिप्पणी के बाद मैं माफी मांगने के लिए भी तैयार था पर डीएमके ने मुझे पार्टी से बाहर कर दिया। साथ ही उन्होंने फिल्म एसोसिएशन के चुनाव में हस्तक्षेप करने को लेकर डीएमके की निंदा भी की। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही मैंने एआईएडीएमके में फिर से शामिल होने का विचार बनाया।

उल्लेखनीय है कि इस साल मार्च में नयनतारा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में रवि को डीएमके से बाहर किया गया था। डीएमके महासचिव के. अन्बझगन ने एक विज्ञप्ति जारी कर राधारवि को पार्टी की सदस्यता समेत सभी पदों से निलंबित करने की जानकारी दी थी। इससे पहले वर्ष २००० में किसी बात को लेकर हुए मतभेद की वजह से रवि डीएमके छोड़ कर एआईएडीएमके में शामिल हुए थे।

वर्ष २००१ के विधानसभा चुनाव में उन्होंने सईदापेट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और सफल हुए। उसके बाद २००६ में उनको नामांकित नहीं किया गया तो वे डीएमके में चले गए और वापस २०१० में एआईएडीएमके में शामिल हो गए लेकिन राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे.जयललिता के निधन और राजनीति में पहले जैसे सक्रिय नहीं होने के कारण वर्ष २०१७ में उन्होंने फिर से डीएमके में वापसी कर ली थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned