script

स्टालिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री को नहीं दे रहे मुलाकात का समय

locationचेन्नईPublished: May 08, 2019 12:45:42 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

विधायक प्रभु के लिए भी सुप्रीम कोर्ट का आदेश है मान्य

rahul-gandhi-bhakt-mk-stalin-not-to-meet-kcr.

rahul-gandhi-bhakt-mk-stalin-not-to-meet-kcr.

चेन्नई. राज्य की चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए डीएमके अन्य किसी काम में किसी प्रकार की जल्दबाजी नहीं दिखा रही है। यही कारण है कि टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन से मिलने का आग्रह किया था, लेकिन उन्होंने आग्रह पर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

डीएमके के एक कार्यकर्ता ने बताया कि राव ने स्टालिन से मुलाकात के लिए समय देने का आग्रह किया था, लेकिन उपचुनाव में स्टालिन पूरी तरह से व्यस्त है जिसके चलते उनके आग्रह पर किसी प्रकार का जवाब नहीं दिया जा सका है। डीएमके प्रमुख का चुनाव प्रचार १७ मई तक जारी रहेगा, इसलिए उससे पहले मुलाकात का समय देना संभव भी नहीं होगा।

विधायक प्रभु के लिए भी सुप्रीम कोर्ट का आदेश है मान्य
चेन्नई. विधानसभा सचिव के. श्रीनिवासन ने मंगलवार को बताया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा सोमवार को विधानसभा स्पीकर के तीन विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के मामले में अंतरिम रोक का आदेश कल्लकुरिची के विधायक प्रभु के लिए भी मान्य होगा।

सचिव का यह स्पष्टीकरण उस वक्त सामने आया है जब प्रभु ने सचिव को एक याचिका देकर सवाल किया था कि कोर्ट का आदेश उनके मामले में मान्य होगा या नहीं। अगर मान्य नहीं होगा तो वे एक सप्ताह के अंदर अपना स्पष्टीकरण देंगे। इसके बाद सचिव ने कहा कि कोर्ट का आदेश तीसरे विधायक के लिए भी मान्य होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो