scriptरेलवे ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या | Railway contractor killed with sharp weapons | Patrika News

रेलवे ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या

locationचेन्नईPublished: Aug 17, 2019 01:10:54 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Vyasarpadi के सत्यमूर्ति नगर में शुक्रवार रात बाइक सवार गिरोह ने रेलवे ठेकेदार जयकुमार की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी।

murder,news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

रेलवे ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या

बाइक सवार गिरोह ने दिया अंजाम
चेन्नई. व्यासरपाडी Vyasarpadi के सत्यमूर्ति नगर में शुक्रवार रात बाइक सवार गिरोह ने रेलवे ठेकेदार जयकुमार की धारदार हथियार से वारकर हत्या Murder कर दी। गंभीर चोट की वजह से मौके पर ही उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ठेकेदार की अपनी पत्नी और उसके दो भाइयों के साथ रंजिश थी। पुलिस को संदेह है जयकुमार के सालों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस बाइक सवारों की तलाश कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यासरपाडि के कल्याणपुरम निवासी जयकुमार (४७) कांग्रेस पार्टी के वार्ड ३२ के सचिव था। वा पत्नी कनिका और दो बच्चों के साथ रहता था। शुक्रवार रात को वह बाइक से कहीं जा रहा था उसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आए पांच जनों ने उस पर हमला कर दिया और गंभीर घायल कर फरार हो गए। जयकुमार ने जान बचाकर भागने की कोशिश की लेकिन पांचों ने उसे घेर लिया और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्टेनली सरकारी अस्पताल भेजा और मामले की तफ्तीश में जुट गई।
पत्नी व दो सालों से था विवाद
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि जयकुमार और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा है। दरअसल जयकुमार की पत्नी कनिका का आरोप है कि जयकुमार उसका और दोनों बच्चों का खयाल नहीं रखता था। उन्हें घरखर्च के लिए पैसे नहीं देता था जिससे उनके बीच झगड़ा चल रहा था। कनिका के दो भाई मोहनदास और विजयदास के लिए रेलवे ठेकेदारी देने की सिफारिश की लेकिन उसने उन्हें साथ लेने से इंकार कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो