scriptरेलवे महिला कर्मचारी को पीट-पीटकर मार डाला – अनैतिक संबंध का मामला | Railway woman employee beaten to death | Patrika News

रेलवे महिला कर्मचारी को पीट-पीटकर मार डाला – अनैतिक संबंध का मामला

locationचेन्नईPublished: Aug 12, 2019 03:54:21 pm

Submitted by:

shivali agrawal

chennai में पेरियमेडु की एक लॉज में रेलवे महिला कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी महिला का प्रेमी बताया गया है जिसके साथ उसके अनैतिक रिश्ते थे।

murder,news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

रेलवे महिला कर्मचारी को पीट-पीटकर मार डाला – अनैतिक संबंध का मामला

– पेरियमेडु लॉज की घटना
चेन्नई. पेरियमेडु की एक लॉज में रेलवे महिला कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी महिला का प्रेमी बताया गया है जिसके साथ उसके अनैतिक रिश्ते थे।
सूत्रों के अनुसार पेरियमेडु की वीवी कॉलोनी स्थित एक लॉज में शनिवार दोपहर महिला-पुरुष ने दम्पती बताकर कमरा किराये पर लिया। कमरे में जाने के बाद वहां देर रात तक वहां से कोई हलचल नहीं दिखाई दी। शक के चलते रात साढ़े दस बजे लॉज के स्टाफ ने कमरे की सुध ली। उसने देखा कमरे के बाहर से ताला लगा है। दूसरी चाबी से दरवाजा खोलकर स्टाफ ने भीतर प्रवेश किया तो उसके होश उड़ गए।
लॉज कर्मचारियों ने पुलिस को दर्ज कराए बयान में कहा कि भीतर महिला की लाश फंदे से झूल रही थी और उसके साथ आया व्यक्ति गायब था। पेरियमेडु इंस्पेक्टर चेलप्पा ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की।
पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या मृत महिला के शरीर पर चोट के निशान देखते ही भांप लिया कि उसकी हत्या की गई है। फिर महिला के साथ वहां ठहरे शख्स की पड़ताल शुरू की गई। इस बीच शव की पहचान मोहना (३८) के रूप में हुई जो रेलवे कर्मचारी थी। वह स्टेशन पर सिग्नल की झण्डी दिखाती थी और पति से अलग गुजर-बसर कर रही थी। उसका घर तिरुवत्तीयूर रेलवे क्वार्टर्स में है।
मोहना के रेलवे कैटरिंग में कार्यरत कडलूर निवासी वीरासामी से रिश्ते थे। वीरासामी का अक्सर उसके घर आना-जाना होता था तथा कथित रूप से वे बिना ब्याहे दाम्पत्य जीवन काट रहे थे। पड़ोसियों की आपत्ति पर उनका मिलना-जुलना बाहर होने लगा। इसी वजह से वे दोनों शनिवार को पेरियमेडु के लॉज में पहुंचे थे।
पुलिस ने जांच में पाया कि वीरासामी को मोहना के चाल-चलन पर शक होने लगा था कि उसकी जिन्दगी में कोई तीसरा आदमी भी है। इस वजह से दोनों में लॉज के कमरे में कहासुनी हुई। गुस्साए वीरासामी ने हाथ-पांव से उसे खूब मारा। वह मूच्र्छित होकर गिरी और बाद में दम तोड़ दिया। यह देख वीरासामी ने इसे खुदकुशी का रूप देने का नाटक रचा। उसने मोहना की साड़ी को फंदा बनाकर उसे लटका दिया। फिर कमरे का ताला लगाकर वहां से निकल पड़ा।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद वीरासामी की खोज शुरू की। देर रात वीरासामी को तिरुवत्तीयूर से दबोच लिया गया। इकबालिया बयान में वीरासामी ने पुलिस को पूरी बात बताई कि लॉज के कमरे में क्या हुआ।
पुलिस ने बताया कि मोहना मूलत: तिरुत्तनी की रहने वाली है। बारह साल पहले उसका विवाह रेलवेकर्मी रूपेश से हुआ था। उसके ग्यारह साल की बेटी और दो बेटे हैं। पति-पत्नी में वैचारिक मतभेद उभरने की वजह से वह रूपेश से अलग होकर रहने लगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो