script

लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

locationचेन्नईPublished: Jan 16, 2021 09:54:47 pm

घर की दीवार के एक हिस्से के ढहने से नौ साल की एक लड़की की मौत

rain

rain

चेन्नई. पिछले कुछ दिनों में तमिलनाडु के मध्य क्षेत्र में हुई लगातार बारिश से सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश से तंजावुर और पुदुकोट्टै जिलों में चार लोगों की मौत हो गई। तंजावुर जिले में एक 45 वर्षीय महिला और उसकी 18 वर्षीय बेटी की मौत हो गई, जब उनके घर की दीवार का एक हिस्सा उन पर गिर गया।
मृतकों की पहचान तंजावुर जिले के पट्टुकोट्टै के पास वीरकुरीची गांव की वी मैरी और उनकी बेटी निवेधा के रूप में हुई है। तीन बेटियों की माँ, मरियम अपने टाइल की छत वाले घर में निवेधा के साथ सो रही थी। इस दौरान लगातार बारिश में भीगने वाली दीवार भरभरा कर गिर गई। मौके पर पहुंचे अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों ने शवों को बाहर निकाला।
घर की दीवार के एक हिस्से के ढहने से नौ साल की एक लड़की की मौत
एक अन्य घटना में शुक्रवार को पुदुकोट्टै जिले में अरन्थागी के मनालुर गांव के पास घर की दीवार के एक हिस्से के ढहने से नौ साल की एक लड़की की मौत हो गई। यू सत्यश्री अपने माता-पिता के साथ खपरैल की छत वाले घर में रह रही थी। वह सुबह घर की सफाई कर रही थी इस दौरान दीवार का एक हिस्सा उसके सिर पर गिर गया। उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मनामेलकुडी पुलिस ने बताया कि बारिश के कारण पिछले कुछ दिनों में मिट्टी से बनी दीवार कमजोर हो गई थी। पुलिस आगे की जांच कर रही है। अन्य घटनाओं में, तंजावुर के पास पनवेली गांव में एक 55 वर्षीय व्यक्ति वेटारू नदी में बह गया।

ट्रेंडिंग वीडियो