scriptराजा ने माफी मांगी थी इसलिए उनको शामिल किया गया : जयकुमार | Raja apologized so he was inducted: Jayakumar | Patrika News
चेन्नई

राजा ने माफी मांगी थी इसलिए उनको शामिल किया गया : जयकुमार

– समंदर में जाकर श्रद्धांजलि दी मंत्री ने – सुनामी की बरसी

चेन्नईDec 27, 2018 / 01:55 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई. सुनामी की १४वीं बरसी पर राज्यभर में लहर के कहर का शिकार बने लोगों को श्रद्धांजलि दी गई। चेन्नई काशीमेडु हार्बर से मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार बोट में सवार होकर समंदर में गए और श्रद्धांजलि के रूप में दूध और फूल चढ़ाए।
तट पर लौटने के बाद पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि पार्टी से हटाए गए कार्यकर्ताओं और नेताओं को वापस शामिल करने के लिए कोई मोहलत तय नहीं की गई है। पार्टी संयोजक ओ. राजा जिनको हटाया गया था ने अपनी गलती के लिए लिखित और मौखिक दोनों रूप में माफी मांगी ली है। इस वजह से उनको पार्टी में शामिल किया है।
जयकुमार ने कहा कि हम भूल जाओ और माफ करो के सिद्धांत को मानते हैं इसलिए ओ. राजा को शामिल किया है। यह नीति शशिकला, दिनकरण और उनके परिजनों के अलावा सब पर लागू है। दिनकरण विरोधी नहीं, शत्रु हैं।
मंत्री ने बताया कि गाजा तूफान के बाद पुनर्वास कार्यक्रम सही दिशा में चल रहा है। केंद्र सरकार ने फिलहाल तमिलनाडु से खुद की आपदा राहत कोष से राशि का उपयोग करने को कहा है। राज्य सरकार केंद्र से राहत राशि अवश्य हासिल करेगी। उच्च तनाव वाले बिजली के खंभों से किसानों को समस्या नहीं होने दी जाएगी।
एक प्रश्न के जवाब में मंत्री ने राज्य में त्रिभाषाई फार्मूले को लागू करने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि तमिलनाडु में सदैव अंग्रेजी और तमिल ही राजकीय भाषा रहेगी। हिन्दी को किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा।
हाई स्कूल के शिक्षकों की हड़ताल पर उनका कहना था कि वार्ता के दौरान उनको यथास्थिति से अवगत कराया गया है। सरकार उनके प्रति कभी उदासीन नहीं है। शिक्षकों को यह बात समझते हुए हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटना चाहिए। उनकी समस्याओं पर विचार करने के लिए एकल सदस्यीय आयोग की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

Home / Chennai / राजा ने माफी मांगी थी इसलिए उनको शामिल किया गया : जयकुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो