रजनीकांत कर सकते हैं राजनीतिक पारी की शुरुआत

तमिलनाडु की राजनीति में नई करवट,
रजनीकांत कर सकते हैं राजनीतिक पारी की शुरुआत

By: Ashok Rajpurohit

Published: 29 Nov 2020, 03:52 PM IST

चेन्नई. लम्बे समय से जिस प्रतीक्षा का इंतजार किया जा रहा था वह संभवत अब जल्द पूरी होने वाली है। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत अब जल्द ही राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले हैं। इससे पहले भी दिसम्बर 2017 में रजनीकांत के राजनीतिक दल बनाने की अटकलें सामने आई थी लेकिन कई कारणों से विलम्ब होता गया। पहले स्वास्थ्य कारणों व बाद में कोरोना महामारी के चलते राजनीतिक पार्टी के गठन में देरी हुई।
पहले होता रहा विलम्ब
इससे पहले भी रजनीकांत से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद के दावेदार के दावे किए गए थे। ऐसी खबरें लगातार आ रही थी कि रजनीकांत कभी भी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं। अब इन अटकलों पर विराम लग सकता है। रजनीकांत के 30 नवम्बर को मीटिंग में राजनीतिक दल की घोषणा की संभावना जताई जा रही है। रजनी मक्कल मंड्रम की बैठक 30 नवम्बर को होने वाली है। पिछले दिनों ही भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने तमिलनाडु का दौरा किया था।
राजनीतिक विश्लेषक जता रहे नई पार्टी की संभावना
ऐसी संभावना है कि रजनीकांत अब कोई अहम निर्णय ले सकते हैं। भाजपा लगातार रजनीकांत के पक्ष में दिखती रही है। राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो सुपरस्टार अब राजनीतिक दल गठित करने के पक्ष में नजर आ रहे हैं। ऐसे में तमिलनाडु की राजनीति नई करवट ले सकती है।
.................

Show More
Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned