अब राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे रजनीकांत, लेकिन जनता की सेवा करते रहेंगे

अब राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे रजनीकांत, लेकिन जनता की सेवा करते रहेंगे

By: Ashok Rajpurohit

Published: 29 Dec 2020, 02:41 PM IST

चेन्नई. अभिनेता रजनीकांत ने एलान किया है कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। रजनीकांत ने कहा , भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए एक बयान में कहा कि आगामी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।
गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दक्षिण के सुपरस्टार के स्वास्थ्य में कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया और इसके बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई।
रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर लोगों के बीच चिंता इसलिए बढ़ गई थी, क्योंकि उनकी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। क्रू मेंबर के संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस फिल्म को रजनीकांत के 'सन पिक्चर्स' के बैनर के तले बनाया जा रहा है।
नही कर सकता दर्द बयां
रजनीकांत ने तमिल में जारी बयान में कहा कि उनका दर्द बयां नहीं किया जा सकता है। रजनीकांत ने कहा, यदि मैं पार्टी शुरू करने के बाद केवल मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करता हूं, तो मैं लोगों के बीच पार्टी से जुड़ने की वजह पैदा नहीं कर पाऊंगा और आगामी तमिलनाडु चुनावों में बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाऊंगा। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा।
तमिलनाडु के भले के लिए काम करता रहूंगा
दक्षिण के सुपरस्टार ने कहा, चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए जो कुछ भी बन सकेगा मैं करूंगा। मैं सच बोलने से कभी नहीं हिचकिचाया और मैं ईमानदारी से और पारदर्शिता से प्यार करने वाले तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से निवेदन करता हूं कि वो मेरे इस निर्णय को स्वीकार करें।
..............

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned