scriptतूतिकोरिन फायरिंग: रजनीकांत ने की आयोग के समक्ष पेश होने से छूट की अपील | Rajanikanth, tuticorin, comments, commission, affidavit | Patrika News

तूतिकोरिन फायरिंग: रजनीकांत ने की आयोग के समक्ष पेश होने से छूट की अपील

locationचेन्नईPublished: Feb 22, 2020 01:23:06 pm

Submitted by:

shivali agrawal

अभिनेता रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में हलफनामा दायर कर जांच आयोग के समक्ष उपस्थित होने से छूट की मांग की है।

तूतिकोरिन फायरिंग: रजनीकांत ने की आयोग के समक्ष पेश होने से छूट की अपील

तूतिकोरिन फायरिंग: रजनीकांत ने की आयोग के समक्ष पेश होने से छूट की अपील

चेन्नई: अभिनेता रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में हलफनामा दायर कर जांच आयोग के समक्ष उपस्थित होने से छूट की अपील की है।
रजनीकांत को न्यायाधीश अरुणा जगदीशन आयोग के सामने पेश होना है, जो तूतीकोरिन पुलिस गोलीबारी मामले की जांच कर रही है। ज्ञातव्य है कि इस मामले में 22 मई, 2018 को 13 स्टरलाइट विरोधी प्रदर्शनकारियों की पुलिस गोलीबारी के कारण मौत हो गई थी, और कई घायल हुए थे। बाद में रजनीकांत ने पीड़ितों से मुलाकात की थी। अभिनय से राजनीति में हाल ही में कदम रखने वाले सुपरस्टार ने कहा “मैं तमिलनाडु के लोगों की सेवा करने की इच्छा के साथ मुख्यधारा की राजनीति में प्रवेश करने का इरादा रखता हूं।”
न्यायमूर्ति अरुणा जगदीशन आयोग ने रजनीकांत को 25 फरवरी को पेश होने के लिए तलब किया है, आयोग स्टरलाइट मामले में सुपरस्टार टिप्पणी के बारे में पूछताछ करना चाहता है। आयोग के सूत्रों ने बताया कि रजनीकांत ने अब अपने वकील एस. इलाभारती, के माध्यम से एक हलफनामा दायर किया है व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट की मांग करते हुए उन्होंने सुझाव दिया हैं कि आयोग, उनके द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्नों का एक सेट भेज सकता है।
याचिका में कहा गया है कि “उपरोक्त के संदर्भ में एक प्रश्नावली याचिकाकर्ता (रजनीकांत) को भेजी जा सकती है, और वह एक हलफनामे के माध्यम से उन्हें जवाब देंगे, और इसे साक्ष्य के रूप में रिकॉर्ड पर लिया जा सकता है।” उन्होंने कहा कि वह 25 फरवरी को आयोग के समक्ष पेश होने की स्थिति में नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो