Tamil Nadu Assembly Elections 2021: स्टालिन, रजनीकांत समेत अन्य नेताओं व अभिनेताओं ने किया मताधिकार का प्रयोग

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य भर में सुबह 7 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई और दो घंटे के अंदर 13.८० प्रतिशत मतदान दर्ज की गई।

By: Vishal Kesharwani

Updated: 06 Apr 2021, 11:14 AM IST


-कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहा मतदान, 9 बजे तक 13.८ प्रतिशत हुआ मतदान

चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य भर में सुबह 7 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई और दो घंटे के अंदर 13.८० प्रतिशत मतदान दर्ज की गई। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए राज्य भर में 88 हजार मतदान केंद्र स्थापित किए गए हैं, जो कि पहले की तुलना में 34 प्रतिशत अधिक है। कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे मतदान में 1.५५ लाख ईवीएम और वीवीईपीएटी स्लिप का उपयोग हो रहा है।

 

चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया दस हजार संवेदनशील मतदान केंद्रों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई भी गई है। इसी बीच डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने संबंधित मतदान केंद्र में वोट दिया।

 

सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता अजित कुमार समेत अन्य अभिनेताओं ने मतदान की शुरूआत होते ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोटिंग प्रक्रिया शुरू होते ही रजनीकांत स्टेला मैरीस कॉलेज, जो कि उनका मतदान केंद्र था, पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं वोटिंग प्रक्रिया शुरू होने से पहले अजित अपनी पत्नी के साथ केंद्र पहुंच गए थे।

 

सूत्रों के अनुसार अजीत और उनकी पत्नी शालिनी सुबह 6.२० बजे ही अपने तिरुवानमेयूर में स्थित मतदान केंद्र में पहुंच गए थे। जब प्रशंसकों ने उन्हें घेरना शुरू किया तो उन्हें तत्काल पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई। इसी प्रकार से अभिनेता कमल हासन, विजय और अभिनेत्री खुशबू समेत अन्य अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned