scriptरजनीकांत ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजनीति में आने के लगने लगे कयास, सुपरस्टार ने कहा- NO | Rajinikanth meets TN Governor R N Ravi, says they discussed politics | Patrika News

रजनीकांत ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजनीति में आने के लगने लगे कयास, सुपरस्टार ने कहा- NO

locationचेन्नईPublished: Aug 08, 2022 04:58:32 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राजनीति में वापसी करेंगे? तो इस पर उन्होंने कहा कि नहीं।

रजनीकांत ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजनीति में आने लगने लगे कयास, सुपरस्टार ने कहा- NO

रजनीकांत ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजनीति में आने लगने लगे कयास, सुपरस्टार ने कहा- NO

चेन्नई.

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि से राजभवन में मुलाकात की। यह मुलाकात करीब आधे घंटे चली। इस मुलाकात की काफी चर्चाएं हुई और तमाम कयास तक लगने लगे कि क्या रजनीकांत राजनीति में दोबारा एंट्री करने वाले है? क्या रजनीकांत कोई पार्टी ज्वाइन करने वाले है? लेकिन उन्होंने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राजनीति में वापसी करेंगे? तो इस पर उन्होंने कहा कि नहीं। राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया को आश्वस्त करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे।

रजनीकांत ने कहा-शिष्टाचार भेंट थी
सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्यपाल रवि के साथ अपनी बैठक के बारे में बताने से इनकार कर दिया। रजनीकांत ने कहा कि राज्यपाल के साथ एक शिष्टाचार भेंट थी। राज्यपाल उत्तरी राज्यों में रहते थे, और वह अब तमिलनाडु आए हैं। उन्हें राज्य बहुत पसंद है। उन्हें राज्य के लोगों की ईमानदारी, कड़ी मेहनत और सच्चाई पसंद है। उन्हें तमिलनाडु के लोगों का अध्यात्मवाद पसंद है। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों पर चर्चा की या नहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मैं अभी इसके बारे में नहीं कह सकता।

जीएसटी पर टिप्पणी नहीं की
वहीं जब एक रिपोर्टर ने दही, दूध और अन्य आवश्यक वस्तुओं पर लगाए गए टैक्स पर सवाल पूछा तो उन्होंने जीएसटी पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने राजनीति पर चर्चा की, लेकिन मैं आपको नहीं बता सकता कि हमने क्या चर्चा की। विदित हो, रजनीकांत ने एक साल पहले बड़ा ऐलान करते हुए राजनीति से हमेशा के लिए दूरी बनाने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने राजनीतिक संगठन रजनी मक्कल मंड्रम (आरएमएम) को भंग कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो