scriptरजनीकांत ने की कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए शाह की सराहना | Rajinikanth praises Shah for abrogation of Article 370 from Kashmir | Patrika News

रजनीकांत ने की कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए शाह की सराहना

locationचेन्नईPublished: Aug 12, 2019 02:21:25 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu में सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा की।

Amit Shah,news,Jammu and Kashmir,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,rajanikanth,Chennai news in hindi,

रजनीकांत ने की कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए शाह की सराहना

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा की। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताया। कलैवानर अरंगम में उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो साल के कार्यों को चित्रित करने वाली पुस्तक के विमोचन के मौके पर रजनीकांत ने कहा मिशन कश्मीर के लिए अमित शाह को मेरी ओर से हार्दिक बधाई। मोदी और शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन की तरह हैं। हालांकि यह मालूम नहीं है कि दोनों में कृष्ण कौन और अर्जुन कौन है। उन्होंने कहा वे अपना राजनीतिक दल बनाएंगे और तमिलनाडु में अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि कश्मीर को संविधान के अनुच्छेद 370 से प्राप्त विशेष दर्जे को समाप्त करने के मामले में केंद्र सरकार द्वारा पारित नए कानून को लागू नहीं करने का प्रस्ताव डीएमके DMK द्वारा आहूत सर्वदलीय बैठक में शनिवार को पारित किया गया। इस बैठक में एआईएडीएमके गठबंधन की पार्टियों के अलावा डीएमके नीत धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन की पार्टियां शामिल हुईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो