७०० सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर ÓकालाÓ

रजनीकांत की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म काला गुरुवार को बिना किसी शोर-शराबे के रिलीज हो गई

By: Ritesh Ranjan

Published: 07 Jun 2018, 05:45 PM IST

चेन्नई. रजनीकांत की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म काला गुरुवार को बिना किसी शोर-शराबे के रिलीज हो गई है। उल्लेखनीय है कि ६ जून को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद बिना विरोध के फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया था। पहला शो सुबह ४ बजे का था, जिसके लिए सिनेमाघरों के बाहर रजनीकांत के फैंस की लंबी लाइनें देखी गई। चार बजे से पहले से ही मूवी के लिए लोगों की भीड़ थिएटर के बाहर उमडऩी शुरू हो गई। लोगों में रजनीकांत को लेकर दीवानगी इस हद तक देखने को मिल रही है कि थिएटर के बाहर लगे रजनीकांत के पोस्टर्स पर फैंस दूध चढ़ा रहे हैं।
काला तमिलनाडु में ७०० सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की सुविधा सोमवार से ही शुरू हो गई थी। आमतौर पर रजनीकांत की फिल्मों के टिकट जारी होने के कुछ घंटे बाद ही सारे टिकट बिक जाते हैं लेकिन सोमवार को टिकट जारी होने के बावजूद टिकट पूरे नहीं बिके। इसका कारण फिल्म के रिलीज होने को लेकर बनी संशय की स्थिति रही। मंगलवार से टिकटों की बिक्री ने जोर पकड़ा। राज्य के कई हिस्सों में प्रशसंकों ने अपनी बॉडी पर रजनीकांत की तस्वीर बनाकर फिल्म रिलीज होने की खुशी मनाई। शो शुरू होने से पहले रजनी फैंस ढ़ोल नगाड़ों पर डांस करते नजर आए।
चेन्नई के एगमोर स्थित अल्बर्ट थिएटर में रजनीकांत के फैन्स फिल्म में उनके पहनावे की तरह काला टी-शर्ट पहनकर आए और ढ़ोल-नगाड़ों पर जमकर थिरके। रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहाने के बाद पुष्प अर्पित किया। एक महिला ने पोस्टर की आरती उतारी। रजनीकांत के दुनियाभर में दीवाने हैं और उनके कोई भी फिल्म का शो देखना नहीं छोड़ते। ऐसे ही एक जापानी दम्पती रजनीकांत की फिल्म काला देखने जापान से चेन्नई आए। जापानी एकाडुतांगल के काशी थिएटर में मूवी देखी। दम्पती को फिल्म इतना पसंद आया कि उन्होंने एक ही दिन में अलग अलग थिएटरों में तीन बार फिल्म देखी।
टिकटों की कीमत बढ़ी होने के कारण युवा भी टिकट बुकिंग को लेकर असमंजस में थे, लेकिन बाद में स्पष्ट हुआ कि टिकटों की अधिकतम कीमत जीएसटी लगाकर २०७.२६ रुपए ही है। हाल ही टिकटों की बढ़ी कीमत को लेकर तमिल फिल्म उद्योग ने अप्रैल माह में हड़ताल की थी।

Ritesh Ranjan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned