राजनीति में एंट्री पर सस्पेंस बरकरार, रजनीकांत बोले- जल्द करेंगे एलान

Rajinikanthpolticalentry: - पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद दिया बयान

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 30 Nov 2020, 02:49 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत का मंथन अभी जारी है। रजनीकांत ने कोडम्बाक्कम स्थित राघवेंद्र हॉल में रजनी मक्कल मंड्रम के जिला सचिवों के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में राजनीति में एंट्री को लेकर अपना सस्पेंस बरकरार रखा है। रजनी ने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करते रहने का काम जारी रखते हुए कहा कि वह जल्द ही इस संबंध में फैसला लेंगे।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने अपने जिला सविचों संग बैठक में उनसे पूछा है कि क्या हम जनवरी 2021 में राजनीतिक दल बना सकते हैं? क्या आप तैयार हैं? रजनीकांत का यह रिएक्शन तब आया जब बैठक में उनसे सचिवों ने 2021 में चुनाव लडऩे का आग्रह किया।

सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंड्रम के साथ अहम बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बैठक में जिला सचिवों के साथ उन्होंने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया। रजनीकांत ने कहा कि पार्टी नेताओं ने उनका साथ दिया है और वह कोई भी फैसला लेते हैं तो सभी पार्टी नेता उनका समर्थन करेंगे। इसके साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में एंट्री लेने पर वह जल्द ही एलान करेंगे।

तमिलनाडु में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद राजनीति में चुनाव को लेकर सभी दलों में संक्रियता बढ़ गई है। ऐसे में सभी के मन में यही सवाल चल रहा है कि रजनीकांत चुनावी जंग में मैदान में आएंगे या नहीं? अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होंगे। ऐसे में रजनीकांत की राजनीति में एंट्री को लेकर संशय बना हुआ है।

रजनी मक्कल मंड्रम के कार्यकर्ता स्टालिन ने बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'हमने उनसे तमिलनाडु के लोगों के लिए राजनीति में आने की गुजारिश की है। सभी जिला सचिवों की यही अपील है। उन्होंने सबकी बातों को सुनने के बाद सोमवार शाम या मंगलवार तक आधिकारिक बयान जारी करने की बात कही है। अब वह जो भी निर्णय लें, सब स्वीकार है।'

चेन्नई के कोडमबाक्कम स्थित मैरिज हॉल में बैठक के मद्देनजर सुबह से ही भारी संख्या में कार्यकर्ता जुटने लगे थे। लोग हाथों में झंडे और बैनर लिए हुए थे। रजनीकांत की कार आने पर कार्यकर्ताओं ने उस पर फूलों की बारिश की। पार्टी के जिला सचिवों और राज्य स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक में करीब 50 लोग शामिल थे। सुबह 10 बजे शुरू हुई।
यह भी कहा जा रहा है कि कुछ प्रतिनिधियों का कहना है कि रजनीकांत के पास चुनाव में जीत हासिल करने का अच्छा मौका हो सकता है।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने 31 दिसम्बर 2017 को अपने प्रशंसकों की भीड़ के बीच राजनीतिक पार्टी के गठन का ऐलान किया था। 'आध्यात्मिक राजनीति' शुरू करने की बात करने वाले रजनीकांत सक्रिय बने हुए हैं। हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अभी राजनीति में एंट्री नहीं ली है। उन्होंने पिछले साल का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा और अब नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या वह विधानसभा चुनाव में उतरेंगे या नहीं।

Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned