सुपरस्टार रजनीकांत की सेहत पहले से बेहतर, आज मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया था।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 26 Dec 2020, 06:07 PM IST

चेन्नई.

रक्तचाप संबंधी समस्याओं के कारण हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाए गए अभिनेता रजनीकांत की सेहत में सुधार आ रहा है। हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी बढ़ा हुआ है। लेकिन पहले के मुकाबले कंट्रोल में हैं। अस्पताल की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई। एक विज्ञप्ति में अस्पताल की ओर से कहा गया कि उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है। शुक्रवार सुबह ब्लड प्रेशर बढऩे और थकान महसूस होने के बाद रजनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चिंता की कोई बात नहीं
अस्पताल ने शनिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा, कल अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत की अच्छे से रिकवर हो रहे हैं। उनकी रात बिना किसी परेशानी के बीत गई और उनका ब्लड प्रेशर अभी भी बढ़ा हुआ है। हालांकि, पहले के मुकाबले नियंत्रण में है। उनकी जांच में किसी तरह की चिंता की बात सामने नहीं आई है। आज भी उनकी कुछ जांचें हुई हैं, जिनकी रिपोर्ट शाम तक आएगी।"

बुलेटिन में आगे लिखा है, "रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की दवा दी जा रही है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में ही रहेंगे। ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें पूरी तरह आराम की सलाह दी गई है और विजिटर्स को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। उनकी रिपोट्र्स और ब्लड प्रेशर की स्थिति के आधार पर शाम को उनके डिस्चार्ज का फैसला लिया जाएगा।

निगेटिव आया था कोरोना टेस्ट
पिछले दिनों रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'अन्नाथे' के सेट पर 8 क्रू सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया था।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned