scriptरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को सेलम आएंगे | Rajnath Singh to address BJP's yuva morcha convention in Tamil Nadu | Patrika News

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को सेलम आएंगे

locationचेन्नईPublished: Feb 19, 2021 07:25:43 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

राजनाथ (rajnath Singh) रविवार को तमिलनाडु में भाजपा (BJP) की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को सेलम आएंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को सेलम आएंगे

चेन्नई.

देश के रक्षा मंत्री (Defence Minister Rajnath Singh) और वरिष्ठ भाजपा नेता (BJP Leader) राजनाथ सिंह 21 फरवरी (रविवार) को तमिलनाडु (Tamilnadu) के सेलम (Salem) आ रहे हैं। राजनाथ (rajnath Singh) रविवार को तमिलनाडु में भाजपा (BJP) की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘21 फरवरी को मैं सेलम में राज्य भाजपा के युवा मोर्चा के सम्मेलन के माध्यम से तमिलनाडु के युवाओं को संबोधित करूंगा। मैं रविवार को सेलम का दौरा करने को उत्सुक हूं। तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव इस साल अप्रैल मई में होना है।

भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (अन्नाद्रमुक) के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लडऩे का फैसला किया है। तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने पिछले दिनों कहा था कि जल्द ही दोनों दलों के बीच सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो