scriptरजनीकांत सबसे पहले शुरू करें राजनीतिक पार्टी: रामदास | Ramadoss says Rajinikanth first start a political party | Patrika News

रजनीकांत सबसे पहले शुरू करें राजनीतिक पार्टी: रामदास

locationचेन्नईPublished: Feb 11, 2020 05:04:04 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

रजनीकांत Rajinikanth को सबसे पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू कर अपनी विचारधारा व्यक्त करनी चाहिए,

रजनीकांत सबसे पहले शुरू करें राजनीतिक पार्टी: रामदास

रजनीकांत सबसे पहले शुरू करें राजनीतिक पार्टी: रामदास


ेचेन्नई.

पीएमके संस्थापक एस. रामदास ने मंगलवार को कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत को सबसे पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू कर अपनी विचारधारा व्यक्त करनी चाहिए, उसके बाद ही गठबंधन को लेकर विचार विमर्श किया जाएग। यहां टी नगर में पार्टी द्वारा तैयार छाया बजट पेश करने के बाद रामदान ने यह बयान दिया।
अपना विचार व्यक्त करने का पूरा अधिकार

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल, कि गांधिया मक्कल इयाक्कम के नेता तमिलरूबी मणियन ने हाल ही में कहा था कि अप्रेल में रजनीकांत अपनी पार्टी शुरू करेंगे और पीएमके भी उसका हिस्सा होगी, पर जवाब देते हुए रामदास ने कहा पहले रजनीकांत अपनी पार्टी शुरू करें उसके बाद देखते हैं कि उनके पार्टी की विचारधारा क्या है फिर गठबंधन को लेकर विचार किया जाएगा। हालांकि रामदास ने अभिनेता के साथ गठबंधन करने की संभावना को स्पष्ट रूप से नकारने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी रिपोर्ट चल रही है तो इस पर विचार किया जाएगा लेकिन अब तक इस मामले में किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मणियन को अपना विचार व्यक्त करने का पूरा अधिकार है।

ट्रेंडिंग वीडियो