scriptतेनी या विरुदनगर क्षेत्र से चुनाव लडऩे के इच्छुक ओपीएस के पुत्र रविन्द्रनाथ | Ravindranath, son of OPS, who wants to contest elections from Theni | Patrika News

तेनी या विरुदनगर क्षेत्र से चुनाव लडऩे के इच्छुक ओपीएस के पुत्र रविन्द्रनाथ

locationचेन्नईPublished: Feb 06, 2019 05:06:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के बेटे पी. रविन्द्रनाथ कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव में तेनी या विरुदनगर क्षेत्र से चुनाव लडऩे की इच्छा जताते हुए पार्टी से टिकट मांगा है।

elections,contest,Son,area,

तेनी या विरुदनगर क्षेत्र से चुनाव लडऩे के इच्छुक ओपीएस के पुत्र रविन्द्रनाथ

चेन्नई. उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के बेटे पी. रविन्द्रनाथ कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव में तेनी या विरुदनगर क्षेत्र से चुनाव लडऩे की इच्छा जताते हुए पार्टी से टिकट मांगा है।
यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा अपने पिता के आशीर्वाद से उन्होंने टिकट के लिए आवेदन पत्र भरा है।
उल्लेखनीय है कि राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता द्वारा वर्ष २०१६ में पार्टी की युवा और महिला विंग के जिला सचिव के पद से हटाए जाने के बाद पिछले साल ही ओपीएस ने उन्हें तेनी जिले का सचिव नियुक्त किया था।
उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा पैदा किए गए हालात की वजह उस वक्त ऐसा हुआ था लेकिन अब भी अम्मा का आशीर्वाद उन पर बना हुआ है। अगर उनको टिकट नहीं भी मिलता है तो भी वे एआईएडीएमके की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास जारी रखेंगे।
दो सीटों से आवेदन पर रविन्द्रनाथ ने कहा कि दोनों ही सीटों पर उनकी जीत की संभावना ज्यादा हैं। तेनी में उनका आवास है तो विरुदनगर एआईएडीएमके का गढ़ है। दोनों क्षेत्रों में उनका लगातार आना-जाना लगा रहता है।
उल्लेखनीय है कि पार्टी की युवा और महिला विंग के जिला सचिव के पद पर रहते रविन्द्रनाथ कुमार ने २०१४ में पार्टी प्रत्याशी आर. पात्र्तिपन के लिए चुनाव प्रचार कार्य संभाला था और भारी मतों से उनकी जीत सुनिश्चित कराई थी।
इससे पहले सोमवार को राज्य की पूर्व मंत्री गोकुला इंदिरा और एन. तलवाय सुंदरम सहित २०० से अधिक लोगों ने लोकसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए आवेदन पत्र भरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो