TAMILNADU: सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया

TAMILNADU: सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया
TAMILNADU: सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया

Vishal Kesharwani | Publish: Oct, 14 2019 07:00:23 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

The police arrested the accused and sent the body of the woman for postmortem.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया

-अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या
चेन्नई. हत्या करने के बाद पति सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुन्नमल्ली के काट्टूपाक्कम निवासी चित्तप्पन अपनी पत्नी सुमति (३२) और दो बच्चों के साथ रहता था। वे पेशे से इलेक्ट्रीसियन था।

-चरित्र पर था संदेह
चित्तप्पन को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसके चलते दोनों में अक्सर कर झगड़े होते रहते थे। रोज रोज के झगड़े से तंग आकर सुमति एक साल पहले अपने मायके चली गई और वहीं रहने लगी। पिछले एक साल से दोनों के बीच किसी प्रकार का संपर्क नहीं था। इसी बीच सुमति ने पर्सनल लोन के लिए आवेदन भरा तो उसे पासपोर्ट साइज की फोटो की जरूरत पड़ी तो वे सोमवार को अपने पति के घर फोटो लेने के लिए गई। इसी बीच दोनों में एक बार फिर से पुरानी बातों को लेकर बहस हुई तो गुस्से में आकर पति ने चाकू से महिला का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी सीधे पुंदमल्ली पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned