scriptअंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में हिंदी पुस्तकों का विमोचन | Releasing Hindi Books in International Seminar | Patrika News
चेन्नई

अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में हिंदी पुस्तकों का विमोचन

कट्टनकुलातुर स्थित एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के बीबीए विभाग द्वारा हाल ही में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया…

चेन्नईMar 24, 2019 / 12:24 am

मुकेश शर्मा

Releasing Hindi Books in International Seminar

Releasing Hindi Books in International Seminar

चेन्नई।कट्टनकुलातुर स्थित एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के बीबीए विभाग द्वारा हाल ही में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जोहो कॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड के तकनीकी निदेशक राजेंद्र दंडपाणि तथा विशिष्ट अतिथि अफ्रीका के इथोपिया के शिक्षा मंत्रालय के वाइस प्रेसीडेंट अब्दुल मुहसिन हासिन आलाविज थे।

इस दौरान एसआरएम के हिंदी विभाग के सहायक प्रोफेसर प्रेमचंद भार्गव के कहानी संग्रह टोना एवं डॉ. मो. सहिदुल इस्लाम के काव्य संग्रह फिर भी खुश हूं का विमोचन किया गया। अध्यक्षीय भाषण में संस्थान के कुलपति डॉ. संदीप संचेती ने दोनों पुस्तकों के बारे में कहा कि समाज को नई दिशा प्रदान करने में सक्षम ये पुस्तकें काफी उपयोगी हैं।

स्वागत भाषण मैनेजमेंट फैकेल्टी के डीन डॉ. पी. पोन्नैया तथा अतिथियों का परिचय एल. जयंती ने दिया। धन्यवाद ज्ञापन बीबीए विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. ए. राजेंद्रन ने किया। इस दौरान निदेशक मिचेल जे. वारनेश के अलावा शैक्षणिक कर्मचारी एवं विद्यार्थी मौजूद थे।

एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के हिंदी विभाग के प्राध्यापकों की पुस्तक का विमोचन करते कुलपति वीसी डॉ. संदीप संचेती एवं अन्य।

Home / Chennai / अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में हिंदी पुस्तकों का विमोचन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो