script10 दिनों में मंदिर खोलें, डीएमके अपनी विचारधारा नहीं थोपे: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष | Reopen Temples in 10 days says TN BJP chief Annamalai | Patrika News
चेन्नई

10 दिनों में मंदिर खोलें, डीएमके अपनी विचारधारा नहीं थोपे: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

अन्नामलाई ने कहा कि सप्ताहांत पर मंदिर में दर्शन करने पर प्रतिबंध लगाकर राज्य सरकार श्रद्धालुओं पर अपनी विचारधारा थोपने का प्रयास कर रही है।

चेन्नईOct 07, 2021 / 08:19 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Reopen Temples in 10 days says TN BJP chief Annamalai

Reopen Temples in 10 days says TN BJP chief Annamalai

चेन्नई.

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने गुरुवार को कहा कि अगर राज्य की डीएमके सरकार ने सप्ताहांत पर मंदिरों में पूजा अर्चना करने पर प्रतिबंधों को 10 दिन के भीतर नहीं हटाया और अपनी विचारधारा थोपने की कोशिश की तो उसे लोगों का रोष झेलना पड़ेगा। अन्नामलाई ने कहा कि सप्ताहांत पर मंदिर में दर्शन करने पर प्रतिबंध लगाकर राज्य सरकार श्रद्धालुओं पर अपनी विचारधारा थोपने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जनित महामारी का बहाना बनाकर शुक्रवार से रविवार तक मंदिरों को बंद रखने का कोई तार्किक कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि जब सिनेमाघर खुले हैं और सरकार बच्चों के लिए पुन: स्कूल खोलने जा रही है जिनके लिए टीका भी नहीं आया है, तो ऐसे में मंदिरों पर प्रतिबंध लगाने का कोई मतलब नहीं है। अन्नामलाई ने राज्य सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि वह कोविड-19 पर केंद्र के परामर्श को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने कहा, “नवरात्रि का उत्सव आज से शुरू हो गया लेकिन राज्य सरकार ने वायरस जनित महामारी के फैलने का बहाना बनाकर शुक्रवार से रविवार तक मंदिरों को बंद रखने का निर्णय लिया है। इस तर्क का कोई अर्थ नहीं है क्योंकि प्रतिबंधों पर केंद्र सरकार का परिपत्र केवल एक परामर्श है। हम सरकार को अपना मन बदलने के लिए 10 दिन का समय दे रहे हैं, वरना हमारे पास बड़े पैमाने पर सडक़ों पर उतरने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष ने मंदिरों को फिर से खुलवाने के लिए यहां डीमएके सरकार के विरोध में बड़े प्रदर्शन की अगुआई की।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी को आज 12 प्राचीन मंदिरों के सामने विरोध प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार 10 दिन के भीतर उनकी मांगें मान लेगी। अन्नामलाई ने कहा कि हम सरकार को फैसला बदलने के लिए 10 दिन का समय देते हैं अन्यथा हमारे पास सडक़ पर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने से सिवा कोई चारा नहीं बचेगा। कोरोना वायरस की आड़ में अपनी गलत विचारधारा को थोपने के प्रयास का भाजपा एड़ी चोटी से विरोध करेगी।

पीएम की तस्वीरों का उपयोग करने की अपील

 

तमिलनाडु भाजपा ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से राज्य में लागू केंद्र सरकार की योजनाओं के लिए पीएम की तस्वीरों का उपयोग करने की अपील की है। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चेन्नई के रायपुरम में इस मौके पर स्वच्छता अभियान चलाया। राज्य मछुआरा विंग के प्रमुख सतीश के साथ तमिलनाडु भाजपा के राष्ट्रीय सह प्रभारी पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने स्वच्छता कार्यक्रम में भाग लिया।

रेड्डी ने कहा कि मैं तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से केंद्र सरकार की योजनाओं में पीएम मोदी की तस्वीर का उपयोग करने की अपील करता हूं और केंद्र सरकार के फंड का उपयोग करते हुए पीएम मोदी की तस्वीर से बचकर इसका राजनीतिकरण नहीं करने की अपील करता हूं। प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए रेड्डी ने तमिलनाडु में लागू कई प्रमुख योजनाओं और तमिलों के उत्थान के लिए धन के आवंटन के लिए पीएम को श्रेय दिया।

Home / Chennai / 10 दिनों में मंदिर खोलें, डीएमके अपनी विचारधारा नहीं थोपे: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो