खेल के बुनियादी ढांचा विकास को लेकर पुनरीक्षण बैठक

खेल के बुनियादी ढांचा विकास को लेकर पुनरीक्षण बैठक

Mukesh Kumar Sharma | Publish: May, 18 2019 12:02:09 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

यहां जिला कलक्टर मुत्यालाराजु ने खेल के बुनियादी ढांचा विकास को लेकर स्वीकृत एक्जीक्यूटिव एजेंसियों के साथ पुनरीक्षण बैठक की। बैठक को...

नेल्लोर।यहां जिला कलक्टर मुत्यालाराजु ने खेल के बुनियादी ढांचा विकास को लेकर स्वीकृत एक्जीक्यूटिव एजेंसियों के साथ पुनरीक्षण बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए जिला कलक्टर ने कहा जिले में खेल विकास के लिए 56.30 करोड़ रुपए के साथ किए जा रहे विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने का आदेश दिया। खेल विकास के लिए पहुंची राशि से 29 विकास कार्य किये जा रहे हैं जिनमें से अभी तक सिर्फ एक ही काम पूरा हो पाया है, 20 काम चल रहे हैं और 8 काम अभी तक शुरू भी नहीं हो पाए हैं।

यहां एपीईडब्ल्यूआईडीसी एजेन्सी द्वारा नेल्लोर ग्रामीण मंडलों के मोग्गलेपालयम में अंतरराष्ट्रीय खेल काम्प्लेक्स निर्माण के लिए मौलिक सुविधाएं, जिले के 10 निर्वाचन क्षेत्रों में खेल विकस केन्द्रों का निर्माण, नेल्लोर में खेल अकादमी भवन का निर्माण, चेन्नुरु में इंडियन स्पोर्ट्स हॉल का निर्माण आदि कार्य लंबित हैं।

इसी प्रकार एपी पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन एजेन्सी द्वारा कोडवालूरु, नायडूपेट और सोमशिला में गिरिजन गुरुकुल के पास स्टेडियम का निर्माण, सुलूरुपेट, चिलकुर, मुलावापाडु, वाकडू, रापुरु, कंडालेरू, सर्वेपल्ली की समाज कल्याण गुरुकुल पाठशाला में खेल मैदान के निर्माण समेत अन्य अनेक कार्य लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरे करने को कहा। कलक्टर ने कहा अगर वहां किसी भी तरह की कोई समस्या है तो स्थानीय अधिकारी के साथ बात करके सुलझाने को कहा और विकास कार्य जल्द से जल्द पूरे करने को कहा। बैठक में खेल अधिकारी के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित हुए।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned