होली मिलन कार्यक्रम में उड़ेगा रंग-गुलाल, समारोह में प्रस्तुतियों से बंधेगा समा

आरएनवाईए के अधिकारी और सदस्य होली मिलन कार्यक्रम का उल्लास मनाएंगे।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 27 Mar 2021, 01:59 PM IST

चेन्नई.

आने वाले तीन दिनों तक महानगर में होली मिलन समारोह की धूम रहेगी। रिश्ते-नाते यूथ एसोसिएशन (Risthe Naathe YOUTH Association-RNYA) द्वारा रविवार को ईस्ट कोस्ट रोड (ईसीआर) स्थित कोको रिसॉर्ट में आयोजित होली पर्व के अवसर पर होली मिलन शुभकामना आदान-प्रदान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें आरएनवाईए के अधिकारी और सदस्य होली मिलन कार्यक्रम का उल्लास मनाएंगे।

आरएनवाइए के उपाध्यक्ष राजकुमार कांकरिया ने कहा कि होली मिलन समारोह की सभी तैयारिया पूरी कर ली गई है। शुक्रवार को संयुक्त सचिव सुजीत तोसनीवाल ने रिसॉर्ट का जायजा लेने के बाद कहा कि कोरोना महमारी की वजह से हम करीब आठ महीने घरों में कैद रहें। होली मिलन समारोह में करीब एक साल बाद संघ के सभी सदस्य और उनके परिवार एक साथ मिलेंगे और जश्न मनाएंगे।

अध्यक्ष रविकुमार जैन ने कहा कि जनता, प्रशासन होली मिलन समारोह का आयोजन होने से आपसी भाईचारा भी बढता है, होली पर्व बुराईयो पर अच्छाईयो की जीत का पर्व है। उन्होंने संघ के सदस्यों से समारोह मे आने का आग्रह किया है एवं होली मिलन समारोह मे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद उठाने की बात कहीं।

कार्यक्रम को सफल बनाने मे अध्यक्ष रविकुमार जैन, सचिव राजेश शाह, कोषाध्यक्ष देवीचंद जैन, दीलीप जैन, विजय दमानी, नेमीचंद दैशलहरा, मनोज जैन मौजूद रहेंगे।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned