एत्तिराज कॉलेज की रीतिका कश्यप भाषण में अव्वल

एत्तिराज कॉलेज की रीतिका कश्यप भाषण में अव्वल

Ashok Singh Rajpurohit | Publish: Sep, 09 2018 06:13:46 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता का आयोजन

चेन्नई. साहुकारपेट कोतवाल चावड़ी स्थित श्री कन्यका परमेश्वरी कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में चैतन्य के तहत अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 40 से अधिक महाविद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। हिंदी भाषा में भाषण प्रतियोगिता में एत्तिराज कालेज की रीतिका कश्यप अव्वल रही। वूमन्स क्रिश्चियन कॉलेज की खुशबू राव दूसरे स्थान पर गुरु श्री शांतिविजय जैन महिला महाविद्यालय की रेणुका तृतीय रही। के. निकिता निर्णायक के रूप में मौजूद थी। कॉलेज की उप प्राचार्य एवं हिंदी विभागाध्यक्ष डा. पी. बी. वनिता एवं डा. मधु विनय ने विजेताओं को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र दिए। कॉलेज की प्राचार्य डा. टी. मोहनश्री ने विजेताओं को बधाई दी। प्रतियोगिता में 40 से अधिक महाविद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर आयोजित अन्य प्रतियोगिताओं के तहत सामूहिक गायन में सीटीटीई कॉलेज प्रथम, वलियम्माल कॉलेज द्वितीय तथा भक्तवत्सलम कॉलेज व एसडीएनपी कॉलेज तृतीय रहे। सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता में सीटीटीई कॉलेज प्रथम, एससीपी जैन कालेज द्वितीय तथा एमओपी वैष्णव कॉलेज तृतीय रहा। टीशर्ट डिजाइनिंग प्रतियोगिता में एमओपी वैष्णव कॉलेज प्रथम, क्वीन्स मैरीस कॉलेज द्वितीय एवं आरबी गोठी जैन कॉलेज की टीम तृतीय रही।

कैंसर जागरूकता अभियान

चेन्नई. श्री ए. जी. जैन हायर सेकंडरी विद्यालय साहुकारपेट चेन्नई में कैंसर जागरूकता अभियान का आयोजन टरूवन हेल्थ एनालिटिकस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड व कैंसर ऐड सोसायटी के अंकित त्रिपाठी कार्यकारी अधिकारी द्वारा किया गया। त्रिपाठी ने कैंसर होने के विभिन्न कारणों की जानकारी देते हुए कहा कि आज जीवन शैली में हुआ बदलाव भी एक बड़ी वजह है। इसलिए आज के छात्रों का यह कर्तव्य होना चाहिए कि तम्बाकू व गुटखा आदि का सेवन नहीं करे और आस-पड़ोस में अगर कोई इस व्यसन का शिकार है तो उसे भी रोके। इस कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्रों एवं शिक्षकों द्वारा रैली निकाली गई। विद्यालय के सचिव टी. कैलाश चोरडिया एवं करसपॉन्डेंट प्रकाश चन्द बोहरा भी उपस्थित थे।

Ad Block is Banned