scriptगड्ढों के बीच ढूंढनी पड़ती है सड़क, अंबत्तूर की सड़कों पर गड्ढों की भरमार | road | Patrika News

गड्ढों के बीच ढूंढनी पड़ती है सड़क, अंबत्तूर की सड़कों पर गड्ढों की भरमार

locationचेन्नईPublished: Aug 23, 2021 11:41:15 pm

गड्ढों के बीच ढूंढनी पड़ती है सड़क- अंबत्तूर की सड़कों पर गड्ढों की भरमार

road

road

चेन्नई. बारिश का मौसम शुरू हो गया है लेकिन अम्बत्तूर में सड़कों के गड्ढे अब तक नहीं भरे गए हैं। इससे शहर के वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। अंबत्तूर की सड़कें बेहतर नहीं हैं और हर साल बहुत सारी दुर्घटनाओं के बावजूद, गड्ढों वाली चेन्नई तिरुवल्लूर हाई (सीटीएच) रोड और अंबत्तूर थर्ड मेन रोड की उपेक्षा की जाती रही है।
केंद्रीय परिवहन मंत्रालय के रिकॉर्ड के अनुसार, अंबत्तूर टेलीफोन एक्सचेंज के पास सीटीएच रोड पर 2017 और 2020 के बीच हुई 755 दुर्घटनाओं में 166 मौतें हुईं। इसका मुख्य कारण गैर-कार्यात्मक ट्रैफिक सिग्नल, अपर्याप्त स्ट्रीट लाइट और सबसे महत्वपूर्ण, खराब सड़कें थीं।
लॉरियों के टकराने से दुर्घटनाएं
क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने कहा कि अधिकांश दुर्घटनाएँ नियंत्रण खोने और गड्ढों पर ट्रिपिंग के कारण मोटर चालकों द्वारा लॉरियों से टकराने की होती हैं। इस समस्या को कम से कम एक दशक से संबोधित हल नहीं किया गया है। साल में कम से कम दो बार, गड्ढों को सीमेंट से भर दिया जाता है। हालांकि, निवासियों और मोटर चालकों का कहना है कि, सड़क को एक बार भी पूरी तरह से पीसकर दोबारा नहीं बनाया गया था। बारिश ने स्थिति को और खराब कर दिया है। गड्ढे कितने गहरे हैं, इसका आकलन कभी नहीं किया जा सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो