scriptChennai अण्णानगर में सडक़ पर पड़ा गड्ढा | Road caves in at Chennais Anna Nagar | Patrika News

Chennai अण्णानगर में सडक़ पर पड़ा गड्ढा

locationचेन्नईPublished: Sep 04, 2019 02:23:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai के अण्णा नगर में मंगलवार को बीच पड़े गड्ढे से वहां से गुजरने वाले लोग परेशान हो गए। यह घटना शांतिनगर के पास हुई।

Chennai अण्णानगर में सडक़ पर पड़ा गड्ढा

Road caves in,metrowater,manhole,anna nagar

चेन्नई. अण्णा नगर Anna nagar में मंगलवार को बीच पड़े गड्ढे से वहां से गुजरने वाले लोग परेशान हो गए। यह घटना शांति कॉलोनी के पास हुई। मंगलवार दोपहर सडक़ में पहले दरार पड़ी और फिर गड्ढा हो गया। हालांकि वहां से गुजरने वाले वाहनों को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई। लोगों ने गड्ढे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गड्डे के पास बैरीगेडिंग की और निगम के अधिकारियों को सूचना दी। निगम के अधिकारियों ने गड्ढे को भरने का काम शुरू किया। इस दौरान करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।
चेन छीनने वाले युवक को पकड़ा
चेन्नई. चेन छीनने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जान्सन तेनामपेट के स्मिता अम्माल नगर में रहता है। सोमवार रात को सेट्रल रेलवे स्टेशन के पास वह बस का इंतजार कर रहा था लेकिन काफी देर तक जब बस नहीं आई तो वह वहीं सो गया। इस बीच वहां एक युवक कलैमणी आया। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। बातचीत के दौरान कलैमणी और जानसन के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस हाथापाई में तब्दील हो गई। इसी दौरान कलैमणी ने मौका पाकर जानसन के गले से ४ सवरन सोने की छेन छीन ली और वहां भागने लगा। उसी समय आई फ्लावर बाजार पुलिस की टीम ने दोनों को पकड़ लिया। सारी घटना सुनने के बाद जानसन को उसकी चेन वापस करवा दी और कलैमणी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो