सड़क सुरक्षा जागरुकता प्रोग्राम के तहत बाइक चालकों को किया जागरूक

Focussing on two-wheeler riders, the department sensitised the public to pay attention to road safety signages at accident-prone spots.

दोपहिया वाहन सवारों पर ध्यान केंद्रीय करते हुए विभाग ने दुर्घटनाग्रस्त स्थानों पर सड़क सुरक्षा संकेतों पर ध्यान देने के लिए जनता को जागरूक किया।


तिरुचि. राज्य राजमार्ग विभाग के तिरुचि डिवीजन ने सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से मंगलवार को सड़क सुरक्षा जागरुकता प्रोग्राम का आयोजन कर बाइक चालकों को जागरूक किया। दोपहिया वाहन सवारों पर ध्यान केंद्रीय करते हुए विभाग ने दुर्घटनाग्रस्त स्थानों पर सड़क सुरक्षा संकेतों पर ध्यान देने के लिए जनता को जागरूक किया।

 

-17 जनवरी तक चलेगी

राज्य सरकार ने गत ११ जनवरी को सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान की शुरूआत की थी और यह प्रक्रिया 17 जनवरी तक चलेगी। इस अभियान के तहत राज्य राजमार्ग विभाग ने लोगों को जागरूक किया। पुदुकोट्टै रोड के टीवीएस टोलगेट के पास सड़क सुरक्षा अभियान का स्टॉल लगाकर अधिकारियों ने बिना हेलमेट के बाइक चला रहे चालकों से बातचीत की। साथ ही उन लोगों से बिना भुले हेलमेट का इस्तेमाल करने का आग्रह किया। राज्य राजमार्ग विभाग के डिवीजनल इंजीनियर आर. कृष्णसामी ने कहा कि सड़क दुर्घटना के सबसे ज्यादा शिकार बाइक सवार होते हैं, उन्हें शिक्षित करने के लिए जागरुकता अभियान जरूरी है। इस दौरान ५० सड़क सुरक्षा संदेशों के साथ ५ हजार पर्चे भी बांटे गए।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned