script

Tamilnadu: लायंस क्लब ने चलाया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

locationचेन्नईPublished: Dec 30, 2019 05:58:36 pm

लायंस क्लब ऑफ मीनम्बाक्कम (Lions club of meenambakkam) के तत्वावधान में यहां केलीस में सड़क सुरक्षा (Road safety) को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया।

road safety project

road safety project

चेन्नई. लायंस क्लब ऑफ मीनम्बाक्कम के तत्वावधान में यहां केलीस में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में नाइट शेल्टर कॉर्पोरेशन स्कूल केलीस के विद्यार्थी भी शामिल हुए।
क्लब की अध्यक्ष गरिश्मा राठी ने बताया कि अभियान की शुरुआत केलीस जंक्शन पर पुलिस महानिरीक्षक कुमरासन ने की। बच्चों ने इस दौरान अपने हाथों में पम्पलेट्स एवं तख्तियां थाम रखी थी जिन पर सड़क सुरक्षा के बारे में संदेश लिखे थे। ये पम्पलेट्स वाहन चालकों को भी वितरित किए गए। लायंस क्लब के रीजनल चेयरपर्सन दिनेश कुमार ने भी अभियान में हिस्सा लिया।
जैन सोश्यल फेडरेशन ने लगाया मेगा शिविर
जैन सोश्यल फेडरेशन ने हाल ही मेगा शिविर का आयोजन किया। पुलियानतोप स्थित सुस्वानी माता जैन विद्यालय में पेरम्बूर के पारसमल बोहरा परिवार के सहयोग से यह शिविर लगाया गया। रामचन्द्र आई अस्पताल पोरुर की टीम ने सेवाएं देते हुए जांच की। साथ ही डॉ. विघ्नेश की टीम ने दांतों की जांच की तथा जनरल चेकअप, एक्यूपंचर के अलावा बीपी शुगर की जांच भी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो