वृद्धा के गले से चेन छीन लुटेरा फरार

वृद्धा के गले से चेन छीन लुटेरा फरार

Ritesh Ranjan | Publish: Mar, 13 2019 02:50:42 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

विलीवाक्कम इलाके में एक वृद्धा के गले से चेन छीन बाइक सवार लुटेरा मौके से फरार हो गया।

चेन्नई. विलीवाक्कम इलाके में एक वृद्धा के गले से चेन छीन बाइक सवार लुटेरा मौके से फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार विलीवाक्कम के जगननाथ नगर निवासी पटम्माल (७४) कल शाम को अपने घर के बाहर टहल रही थी। उसी वक्त एक बाइक सवार वहां आया और उसने बाइक रोककर पीने का पानी मांगा। वृद्धा ने उसे पानी पिलाया और जैसे ही अंदर जाने के लिए पीछे मुड़ी बाइक सवार ने उसके गले से ४ सवरन सोने की चेन खींच ली और मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत राजमंगलम पुलिस थाने में की गई है। पुलिस लुटेरे का पता लगाने में जुटी है।
-------------------------------------------------------------------------
सूने घर से २३ सवरन सोने के जेवर चोरी
चेन्नई. मदुरावायल स्थित एक डाक्टर के घर से चोर २३ सवरन के जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। मदुरावायल के आलपाक्कम में नवीन (४५) अपने परिवार के साथ रहता है। वह पेशे से दंत चिकित्सक है। कुछ दिन पहले घर को ताला लगाकर परिवार के साथ वह अपने पैतृक गांव गया था। सोमवार को जब लौटा तो देखा घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा है। अंदर जाकर देखने पर पाया घर का सारा सामान बिखड़ा हुआ है एवं कमरे की अलमारी में रखे जेवर भी गायब हैं। मामले की शिकायत मदुरावायल पुलिस थाने में की गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned