राजस्थानी प्रवासी ज्वैलरी कारोबारी की पत्नी व बेटे की हत्या, ज्वैलरी कारोबारी व बेटे की बहू घायल, एक लुटेरे को पुलिस ने मार गिराया, दो गिरफ्तार

चार लुटेरों की गैंग ने की राजस्थानी प्रवासी ज्वैलरी कारोबारी की पत्नी व बेटे की हत्या, ज्वैलरी कारोबारी व बेटे की बहू घायल
एक लुटेरे को पुलिस ने मार गिराया, दो लुटेरे गिऱफ्त में, एक फरार, लूटा गया सोना बरामद

By: Ashok Rajpurohit

Published: 27 Jan 2021, 03:57 PM IST

चेन्नई, तमिलनाडु के मइलादुतुरै जिले के सिरकाली में एक प्रवासी ज्वैलरी कारोबारी की पत्नी एवं बेटे की चार लुटेरों की गैंग ने हत्या कर दी। पुलिस ने एक लुटेरे को मार गिराया। घटना बुधवार सुबह की है। पुलिस ने लूट का माल बरामद कर लिया है। ज्वैलरी कारोबारी एवं उसके बेटे की बहू घायल हो गए। लूट के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी फरार है। ज्वैलरी कारोबारी राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के फूलियां कलां के रहने वाले है।
लूटूरों ने ज्वैलरी कारोबारी घनराज की पत्नी डी. आशा (45) एवं उनके बेटे डी. अखिल (28) की हत्या कर दी। ज्वैलरी कारोबारी धनराज (51) एवं अखिल की पत्नी निखिला (23) घायल हुए हैं। दोनों घायलों को सिरकाली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्वैलरी कारोबारी धनराज का घर पर ही ज्वैलरी का होलसेल का बिजनस है। बुधवार सुबह करीब छह बजे चार लुटेरे हथियारों के साथ धनराज के घर में घुसे। लुटेरों ने परिवार के चारों सदस्यों पर हमला कर दिया। हथियारों के बल पर वे करीब 16 किलो सोना लूटकर ले गए।
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया एक लुटेरा
बाद में सूचना मिलने पर मइलादुतुरै पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एक सूचना पर पुलिस एरुक्कुर गांव गई। वहां तीन लोग मणिबाल, आर, मनीष (23) एवं जे. रमेश प्रकाश (20) को गिरफ्तार कर लिया। गैंग का एक सदस्य करणाराम फरार है। लुटेरे राजस्थान के बताए जाते हैं।
पुलिस तीनों को उस जगह पर लेकर गई जहां इन्होंने सोना छिपा रखा था। इस दौरान मणिबाल ने पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की। तब पुलिस ने उसे मार गिराया। पुलिस ने लूटे गए स्वर्णाभूषण बरामद कर लिए। लुटेरों से दो गन भी बरामद की गई। आगे की जांच की जा रही है।
स्वामी तेजानन्द महाराज ने हत्यारों को कठोर सजा देने की मांग की
तमिलनाडु पॉन ब्रॉकर्स एंड ज्लैलर्स एसोसिएशन के तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानंद महाराज. प्रदेश सचिव कालुराम सोलंकी और आवङी क्षेत्र के सचिव अतुल शर्मा सिरकाली पहुंचे और पीडि़त परिवार से जानकारी ली। स्वामी तेजानन्द महाराज ने पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने एवं अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned