scriptचलती ट्रेन से फिसले यात्री को पकड़कर बचाई जान | Rpf man saved one passenger's life | Patrika News

चलती ट्रेन से फिसले यात्री को पकड़कर बचाई जान

locationचेन्नईPublished: Dec 14, 2019 11:14:18 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

एगमोर रेलवे स्टेशन के चौथे प्लेटफार्म पर चलती ट्रेन में चढऩे के प्रयास में फिसलने से एक यात्री ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर घिसट रहा था। इससे पहले की यात्री ट्रैक पर जा गिरता, आरपीएफ एएसआई कृष्णन ने सक्रियता दिखाते हुए दौड़कर उसे पकड़ लिया और सकुशल बाहर निकाला।

चलती ट्रेन से फिसले यात्री को पकड़कर बचाई जान

चलती ट्रेन से फिसले यात्री को पकड़कर बचाई जान

चेन्नई. एगमोर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के सहायक पुलिस उप-निरीक्षक कृष्णन की सक्रियता से एक यात्री की जान बच गई। एगमोर रेलवे स्टेशन के चौथे प्लेटफार्म पर चलती ट्रेन में चढऩे के प्रयास में फिसलने से एक यात्री ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर घिसट रहा था। इससे पहले की यात्री ट्रैक पर जा गिरता, आरपीएफ एएसआई कृष्णन ने सक्रियता दिखाते हुए दौड़कर उसे पकड़ लिया और सकुशल बाहर निकाला।
एगमोर रेलवे स्टेशन के पुलिस निरीक्षक वी. मोहन ने बताया कि स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर ४ पर आरपीएफ पोस्ट के एएसआइ कृष्णन ड्यूटी पर तैनात थे।

शाम ५.४५ बजे १२६०५ ट्रेन एगमोर से कारैकुडी के बीच चलने वाली पल्लवन एक्सप्रेस रवाना हुई ही थी कि तभी एक यात्री ट्रेन पकडऩे के लिए दौड़ता हुआ पहुंचा और कोच में चढऩे का प्रयास करने लगा। ट्रेन की गति बढऩे से अचानक उसका हाथ गेट पर लगे हैंडल से फिसल गया, जिससे वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर घिसटता रहा। चीख-पुकार मचने पर एएसआई कृष्णन ने दौड़ लगाकर यात्री को पकड़ लिया।

वहां मौजूद दूसरे लोगों ने भी सहायता की। इसके बाद यात्री को सकुशल निकालकर ट्रेन में चढ़ा दिया गया। आरपीएफ द्वारा किए गए मानवीय कार्य की अन्य यात्रियों ने प्रशंसा की। उधर, रेल प्रशासन ने घटना का वीडियो फुटेज भी जारी कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो