पानी के लिए सडक़ पर उतरे ग्रामीण

पानी के लिए सडक़ पर उतरे ग्रामीण
Rural land on the road for water

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 27 May 2019, 11:24:14 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

तिरूवलम पंचायत के कनिगापुरम, शेरकाट, कोण्डेपेरियपल्ली, चन्दीग्रामम आदि गांव के लोग करीब दो माह से पेयजल की समस्या का सामना करना कर...

वेलूर।तिरूवलम पंचायत के कनिगापुरम, शेरकाट, कोण्डेपेरियपल्ली, चन्दीग्रामम आदि गांव के लोग करीब दो माह से पेयजल की समस्या का सामना करना कर रहे हैं। इन गांवों में करीब 850 से भी ज्यादा परिवार रह रहे हैं। पंचायत की ओर से इन गांवों में पेयजल आपूर्ति की जाती है।

पेयजल की समस्या से परेशान लोगों ने कई बार पंचायत पदाधिकारियों से पेयजल नहीं मिलने व शीघ्र पेयजल आपूर्ति करने की मांग के साथ ज्ञापन सौंपा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। सोमवार को आक्रोशित सौ से भी ज्यादा ग्रामीणों ने खाली घड़ों के साथ चैन्ने-चितूर मार्ग को बाधित कर प्रदर्शन कर किया। जानकारी मिलते ही तिरूवलम पुलिस व प्रखण्ड विकास अधिकारी भानुमति मौके पर पंहुचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर शीघ्र पेयजल आपूर्ति करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे राज्यपाल पुरोहित
पहचान चैरिटेबल ट्रस्ट का पांच सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मिला। इस दौरान आगामी स्कॉलरशिप डिस्ट्रीब्यूशन के लिए मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल को न्यौता दिया।

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने इसे स्वीकार किया। दिनेश कोठारी एवं के.एल. जैन ने ट्रस्ट की पिछले 24 वर्षों की गतिविधियों की जानकारी राज्यपाल को दी। राज्यपाल अत्यंत ख़ुश हुए एवं प्रशंसा की।
साथ ही आगामी कार्यक्रम में आने की स्वीकृति प्रदान की। इस मौके पर अध्यक्ष ज्ञानचंद चोरडिय़ा, मैनेजिंग ट्रस्टी शांतिलाल ललवानी एवं सदस्य अजय दुगड़ भी मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned