scriptदुरैमुरुगन के बेटे ने आईटी छापों के खिलाफ अदालत में की शिकायत दर्ज | S. Durai Murugan's son move court against I-T raids | Patrika News

दुरैमुरुगन के बेटे ने आईटी छापों के खिलाफ अदालत में की शिकायत दर्ज

locationचेन्नईPublished: Apr 02, 2019 03:38:18 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

वेलूर निर्वाचन क्षेत्र के डीएमके के उम्मीदवार और एस. दुरैमुरुगन के बेटे कादिर आंनद ने अदालत में आयकर विभाग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

चेन्नई. वेलूर निर्वाचन क्षेत्र के डीएमके के उम्मीदवार और एस. दुरैमुरुगन के बेटे कादिर आंनद ने अदालत में आयकर विभाग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। अपने सबमिशन में उन्होंने विभाग पर चुनाव की तैयारियों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है।
कादिर आनंद के अधिवक्ता रिचर्डसन विल्सन ने सोमवार को मद्रास उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए आरोप लगाया कि आयकर विभाग चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने से रोकने के लिए उनके आवास और अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रहा है। न्यायमूर्ति अनीता सुमंत के समक्ष प्रस्तुत अपील में विभाग को उसके परिसरों पर आयकर छापे को रोकने के लिए निर्देश देने का निवेदन किया। अदालत से तत्काल आधार पर सुनवाई करने का आग्रह किया। याचिकाकर्ता ने यह भी दावा किया कि चुनाव आयोग याचिकाकर्ता और उसके पिता के खिलाफ पक्षपातपूर्ण था। न्यायाधीश ने वकील से औपचारिक याचिका दायर करने को कहा। उल्लेखनीय है कि आयकर अधिकारियों ने बरामदगी के विवरण का खुलासा अभी तक नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो