script

दक्षिण रेलवे ने की घोषणा: 20 और 21 जून से चलेंगी विशेष ट्रेनें

locationचेन्नईPublished: Jun 18, 2021 08:45:55 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

यात्रियों की कमी के कारण इन ट्रेनों को अस्थाई तौर पर रद्द कर दिया गया था।

S Railway announces restoration of cancelled specials

S Railway announces restoration of cancelled specials

चेन्नई.

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर थमने के बाद भारतीय रेलवे ने एक बार फिर स्पेशल ट्रेनें पटरी पर दौड़ाना शुरू कर दिया है। इसी के मद्देनजर दक्षिण रेलवे ने 20 जून से फिर से विशेष ट्रेनें लगाने का फैसला किया है। यात्रियों की कमी के कारण इन ट्रेनों को अस्थाई तौर पर रद्द कर दिया गया था।

रेलवे ने यात्रा के दौरान यात्रियों से कोविड सेफ्टी नियमों के पालन की अपील की है। इसके तहत मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग एवं हाथ की सफाई शामिल हैं। इसके साथ ही पूर्ण आरक्षित स्पेशल फेयर समर स्पेशल ट्रेन की भी घोषणा की गई है जो गोरखपुर से एर्णाकुलम के बीच चलाई जाएगी। यह ट्रेन 21 और 28 जून को एर्णाकुलम से चलेगी। इसके अलावा रेलवे ने सिलचर एवं कोयम्बत्तूर के बीच आरक्षित साप्ताहिक विशेष सुपरफास्ट ट्रेन चलाने की घोषणा की है। कोयम्बत्तूर से यह ट्रेन 27 जून से चलेगी।

चेन्नई एग्मोर-तंजावुर, डॉ एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-तिरुवनंतपुरम, कोयंबटूर-नागरकोइल और पुनालुर-मदुरै जैसे दैनिक विशेष ट्रेनों को 20 और 21 जून से बहाल किया जाएगा।

चेन्नई में दक्षिण रेलवे द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यात्रियों ये अनुरोध किया गया है कि वे मास्क पहनना, सामाजिक दूरी और हाथ की स्वच्छता जैसे कोविड19 सुरक्षा मानदंडों का पालन करना जारी रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो