scriptसेलम सीबी-सीआईडी डीएसपी जांच अधिकारी नियुक्त | Salem CBCID SP to prob infant theft case in Rasipuram | Patrika News

सेलम सीबी-सीआईडी डीएसपी जांच अधिकारी नियुक्त

locationचेन्नईPublished: May 01, 2019 07:19:23 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

– राशिपुरम बच्चा चोरी प्रकरण

Salem CBCID SP to prob infant theft case in Rasipuram

सेलम सीबी-सीआईडी डीएसपी जांच अधिकारी नियुक्त


चेन्नई. तमिलनाडु को झकझोर देने वाले राशिपुरम नवजात बच्चों की चोरी व बिक्री काण्ड की सीबी-सीआईडी जांच के आदेश हो चुके हैं। पुलिस महानिदेशक ने स्थानीय पुलिस से यह मामला सीबी-सीआईडी के हवाले किया था। इस कड़ी में सीबी-सीआईडी की विशेष टीम का गठन कर दिया गया और जांच अधिकारी सेलम सीबी-सीआईडी के डीएसपी कृष्णन को बनाया गया है।
उल्लेखनीय है कि सेवानिवृत्त अमुदा और एक दम्पती के बीच नवजात के सौदे को लेकर हुई बातचीत ऑडियो के सामने आने के बाद इस गोरखधंधे को खुलासा हुआ है।
सूत्रों के अनुसार सौ से अधिक शिकायतें नवजातों के गायब होने और चोरी की मिलने के बाद पुलिस महानिदेशक टीके राजेंद्रन ने २९ अप्रेल को इनकी जांच सीबी-सीआईडी के हवाले कर दी।
राज्यभर में राशिपुरम पुलिस और विशेष दलों ने इस नेटवर्क को बेनकाब करने की कोशिश की। अभी तक अमुदा उसके पति रविचंद्रन समेत दस लोगों की गिरफ्तारी हुई है।
प्रकरण की जांच अब डीएसपी कृष्णन की अगुवाई वाली टीम करेगी। इस टीम में महिला पुलिस निरीक्षक शारदा व नामक्कल की इंस्पेक्टर बृंदा भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो