script

तमिलनाडु चुनाव के लिए भाजपा शशिकला के साथ संभावित गठबंधन के लिए इंतजार करेगी

locationचेन्नईPublished: Jan 24, 2021 01:09:13 pm

तमिलनाडु चुनाव के लिए भाजपा शशिकला के साथ संभावित गठबंधन के लिए इंतजार करेगी

sasikala

sasikala

चेन्नई. भाजपा के सूत्रों ने कहा कि वे इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनकरन गठबंधन को नुकसान पहुंचा सकते हैं, अगर वे एआईएडीएमके के खिलाफ आक्रामक प्रचार करते हैं। भाजपा ने तमिलनाडु चुनाव के लिए शशिकला के साथ संभावित गठबंधन के लिए इंतजार करने का फैसला किया है। एआईएडीएमके- भाजपा गठबंधन में पिछले कुछ महीनों में कई मतभेद दिखे हैं।
तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के दौरान एआईएडीएमके ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे वीके शशिकला की पार्टी में वापसी के लिए प्रयास नहीं करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ ने कहा, हमारी पार्टी का शशिकला से कोई लेना-देना नहीं था, चाहे वह एआईएडीएके में फिर से शामिल होती है या नहीं।
एआईएडीएमके में शामिल होने की कोई संभावना नहीं
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी के पलनीस्वामी ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की सहयोगी वीके शशिकला के अब जेल से रिहा होने के बाद एआईएडीएमके में शामिल होने की कोई संभावना नहीं हैं। बीजेपी के एक सूत्र ने संकेत दिया कि इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनकरन गठबंधन को नुकसान पहुँचा सकते हैं। अगर आक्रामक तरीके से एआईएडीएमके के खिलाफ अभियान चलाया जाए। विचारक एस गुरुमूर्ति ने सुझाव दिया था कि डीएमके को हराने के लिए एआईएडीएमके को शशिकला के साथ गठबंधन करना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो