scriptशशिकला की रिहाई का तमिलनाडु की राजनीति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख ने कहा | sasikala | Patrika News

शशिकला की रिहाई का तमिलनाडु की राजनीति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख ने कहा

locationचेन्नईPublished: Jan 24, 2021 01:33:27 pm

शशिकला की रिहाई का तमिलनाडु की राजनीति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा- तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख ने कहा

sasikala

sasikala

चेन्नई. पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी वी के शशिकला की रिहाई से तमिलनाडु की राजनीति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। राज्य कांग्रेस प्रमुख के एस अलगिरी ने गुरुवार को यह दावा किया। रिपोर्टों का हवाला देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके पर दबाव बना रही थी कि वह आगामी विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला को पार्टी में लाए। बेंगलुरु के परप्पाना अग्रहारा जेल में बंद शशिकला को फरवरी 2017 में 66 करोड़ रुपये की संपत्ति के मामले में चार साल कैद की सजा सुनाई गई थी।
डीएमके के युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर एक सवाल के जवाब में कहा कि गठबंधन करने वाली साझीदार सीटों को आवंटित नहीं किया जाना चाहिए। अलागिरी ने कहा कि यह डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन द्वारा तय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे से संबंधित मामलों को बातचीत के जरिए हल किया जाएगा।
हासन के एमएनएम के साथ गठबंधन करने का कोई प्रयास नहीं किया
एक अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अभिनेता से नेता बने कमल हासन के एमएनएम के साथ गठबंधन करने का कोई प्रयास नहीं किया है। हालांकि हासन का धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन में शामिल होने का स्वागत है। राजीव गांधी हत्या मामले में सात दोषियों की रिहाई पर टीएनसीसी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी न तो विरोध करेगी और न ही उनका स्वागत करेगी।
………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो