scriptशशिकला ने बनाया डिजिटल वार रूम, रोजाना कर रही कार्यकर्ताओं से बात | sasikala | Patrika News

शशिकला ने बनाया डिजिटल वार रूम, रोजाना कर रही कार्यकर्ताओं से बात

locationचेन्नईPublished: Jun 29, 2021 11:01:56 pm

शशिकला ने बनाया डिजिटल वार रूम, रोजाना कर रही कार्यकर्ताओं से बात

sasikala

sasikala

चेन्नई. कभी जयललिता की सहयोगी रही वी.के. शशिकला के ऑडियो क्लिप के बाद एआईएडीएमके में भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि शशिकला एक सोची-समझी रणनीति के तहत एक मिशन के रूप में काम कर रही है और यह ऑडियो क्लिप उसी का हिस्सा था। शशिकला ने डिजिटल वार रूम तैयार कर लिया ङै। वे रोजाना कार्यकर्ताओं से बात भी कर रही है।
पिछले दिनों शशिकला के बोलने का ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। शशिकला ने एक बड़ी योजना के साथ ऑडियो लिया था कि क्या वह दिन स्वयंसेवक के स्वास्थ्य जांच के रूप में बीत जाएगा। अब तक शशिकला 50 ऑडियो पार कर चुकी हैं। यह ऑडियो हथियार केवल फोन डायल करने और फोन कॉल करने का मामला नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि शशिकला के लिए एक डिजिटल वॉर रूम काम कर रहा है।
एक कार्यकर्ता का कहनना है कि ऑडियो और चिट्ठी जैसा छोटा हथियार लेकर शशिकला बड़े प्लान के साथ सफर कर रही हैं। शशिकला वर्तमान राजनीति को जानने और एआईएडीएमके के कदमों को समझने के लिए कुछ यू-ट्यूब चैनलों का अनुसरण करती हैं। इसी तरह तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों से एआईएडीएमके के कई कार्यकर्ता के पत्र और कूरियर प्रतिदिन कम से कम 50 शशिकला को मिल रहे है। 70 से 80 फोन कॉल्स किए जा रहे हैं। इसके अलावा शशिकला रोजाना 25 से 30 कार्यकर्ताओं से फोन पर बात करती हैं।
प्रतिदिन सुबह 6.30 बजे से कार्यकर्ताओं के फोन कॉल शुरू होते हैं जो रात 10 बजे तक चलते हैं। शशिकला अखबारों, टीवी और यूट्यूब चैनलों के माध्यम से अपनी जानकारी एकत्र करती है। वह जिस किसी से भी बात करती हैं, उसके तीन सार होते हैं। ओपीएस और ईपीएस ने पार्टी को डायवर्ट किया है। जयललिता और एमजीआर के नेतृत्व वाली पार्टी आज अपना रास्ता बदल रही है और मैं जरूर आऊंगी। शशिकला की तरफ से एक शख्स का कहना है कि
ईपीएस खेमे और ओपीएस खेमे से भी कॉल आ रहे हैं। यह भी बताया गया है कि नामक्कल और तिरुपुर से अधिक कॉल आ रहे हैं। एआईएडीएमके के सूत्रों के मुताबिक हालांकि कोंगु बेल्ट एआईएडीएमके का गढ़ है, लेकिन ज्यादातर कॉल वहीं से होती हैं। खासकर अगर दोष एसपी वेलुमणि और थंगमणि पर है। दोनों के खिलाफ शिकायतें मिल रही हैं। सब कुछ सुन रही शशिकला के अगले कदम पर तमिलनाडु के राजनीतिक अखाड़े की निगाहें टिकी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो