scriptस्टरलाइट प्रदर्शन उग्र होने से चेन्नई में सुरक्षा इंतजाम सख्त | Security arrangements strict in Chennai due to Sterlite display fierce | Patrika News

स्टरलाइट प्रदर्शन उग्र होने से चेन्नई में सुरक्षा इंतजाम सख्त

locationचेन्नईPublished: May 24, 2018 04:06:13 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

तुत्तुकुड़ी में स्टरलाइट प्लांट के विरोध में मंगलवार को प्रदर्शन उग्र होने से अब तक १२ लोगों की जान चली गई है।

Security arrangements strict in Chennai due to Sterlite display fierce

स्टरलाइट प्रदर्शन उग्र होने से चेन्नई में सुरक्षा इंतजाम सख्त

चेन्नई. तुत्तुकुड़ी में स्टरलाइट प्लांट के विरोध में मंगलवार को प्रदर्शन उग्र होने से अब तक १२ लोगों की जान चली गई है। घटना के तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा कर दी। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि प्रदर्शन उग्र होने पर पुलिस को यह कार्रवाई करनी पड़ी। महानगर में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए साढ़े तीन हजार पुलिसकर्मियों की नियुक्ति की गई। डीजीपी व सचिवालय, पुलिस आयुक्त कार्यालय, कोयम्बेडु बस स्टैंड, मुख्यमंत्री आवास, मरीना बीच समेत महानगर के कई प्रमुख इलाकों में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।
विभिन्न राजनीतिक दल व संगठन के लोगों ने वल्लुवरकोट्टम, सचिवालय, डीजीपी ऑफिस के पास प्रदर्शन करने की कोशिश की पर पुलिस ने समय रहते उन्हें गिरफ्तार कर लिया। महानगर में करीब ३१ जगहों पर लोगों ने सड़क पर ***** जाम किया और विरोध प्रदर्शन किए। इस मामले में २०९३ पुरुष और १५२ महिलाओं को गिरफ्तार किया। सभी को देर रात रिहा कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो