scriptsenior citizen and son die by suicide in Chennai | दुखद घटना: देखभाल करने वाला कोई नहीं, बेबस पिता-पुत्र ने घर में लगाई फांसी | Patrika News

दुखद घटना: देखभाल करने वाला कोई नहीं, बेबस पिता-पुत्र ने घर में लगाई फांसी

अपनी बेबसी का जिक्र करते हुए उन्होंने खुदकुशी का फैसला किया।

चेन्नई

Published: March 07, 2022 03:22:18 pm

चेन्नई.

महानगर (Chennai) के उपनगरीय इलाका कोयम्बेडु (Koyambedu) में सोमवार सुबह 77 वर्षीय बुजुर्ग और उनके 53 वर्षीय बेटे (senior citizen and son) का शव बरामद किया गया। प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कमरे में से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) छोड़ा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनका कोई देखभाल करने वाला नहीं है। अपनी बेबसी का जिक्र करते हुए उन्होंने खुदकुशी का फैसला किया।

senior citizen and son die by suicide in Chennai
senior citizen and son die by suicide in Chennai

Also Read: पन्नीरसेल्वम के भाई की शशिकला से गुपचुप मुलाकात पड़ी भारी, AIADMK ने पार्टी से निकाला

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कोयम्बेडु के सेमाथम्मन नगर फस्र्ट सेक्टर के गंगाधरन और उनके बेटे ज्ञानम के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार गंगाधरन और उनका बेटा ज्ञानम घर में अकेले रहते है। ज्ञानम अविवाहित था। लाचारगी और बेबसी से तंग आकर दोनों ने रविवार रात खुदकुशी कर ली। पडोसियों ने जब दोनों को घर से बाहर निकलते नहीं देखा तो संदेह हुआ और दरवाजा तोडकऱ घर में प्रवेश करने पर दोनों का शव मिला। गंगाधरन का शव पंखे से लटका मिला जबकि ज्ञानम खिडकी के लोहे के रोड से लटका मिला था।

दोनों के शव को कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। जांच के बाद पुलिस का अंदाजा है कि लाचारगी से परेशान पुत्र ने पहले पहले पितो को फांसी दी, और फिर खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.