scriptबंद घर से 400 सवरन के जेवरात व 20 लाख नगदी ले उड़े चोर | Sensational case of house theft in chennai | Patrika News

बंद घर से 400 सवरन के जेवरात व 20 लाख नगदी ले उड़े चोर

locationचेन्नईPublished: Jan 10, 2020 08:44:37 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

साल की सबसे बड़ी चोरी

Sensational case of house theft in chennai

Sensational case of house theft in chennai

चेन्नई.

पोन्नेरी के मेट्टुपालयम में शादी समारोह में परिवार के साथ शामिल होने गए व्यापारी का घर चोर खंगाल ले गए। सूने मकान का फायदा उठाकर चोरों ने 40० सवरन के जेवरात और २० लाख रुपए नकद उठा ले गए। शुक्रवार सुबह जब व्यापारी सपरिवार लौटा तो घर की हालत देख अवाक रह गया। माना जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी चोरी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोन्नेरी के मेट्टुपालयम निवासी जानकीरामन (५०) अपने भाई रमेश की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए दो दिन पहले परिवार के साथ चेन्नई आया था। शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद वह वहां से लौटकर घर आया। देखा तो गेट का ताला खुला हुआ था।

अंदर गए तो सामान बिखरा मिला। अलमारी का ताला भी टूटा था। उसमें रखे ४०० सवरन के जेवर व २० लाख नकदी गायब थी। यह देखते ही जानकीरामन के होश उड़ गए। उसने पड़ोसियों को जानकारी देने के साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घर का जायजा लेकर मामला दर्ज कर लिया।

नकली चाबी से ताला खोला
पुलिस ने बताया कि चोरों ने घर में घुसने के लिए नकली चाबी का इस्तेमाल किया है। परिवार के शादी में जाने के बाद वे नकली चाबी की मदद से घर में घुसे और लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पूरी संभावना है कि वारदात को अंजाम देने वाले परिचित होंगे। शायद उन्हें पहले से पता था कि वे शादी में जाने वाले है और उन्हें अपना काम करने के लिए सुनहरा मौका मिल जाएगा जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो