अरवाकुरिची से सेंथिल बालाजी ने भरा नामांकन

अरवाकुरिची से सेंथिल बालाजी ने भरा नामांकन

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Apr, 25 2019 12:57:00 AM (IST) | Updated: Apr, 25 2019 12:57:01 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर डीएमके नेता सेंथिल बालाजी ने बुधवार को नामांकन भरा। अरवाकुरिची, ओट्टपिडारम, सुलूर...

चेन्नई।अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर डीएमके नेता सेंथिल बालाजी ने बुधवार को नामांकन भरा। अरवाकुरिची, ओट्टपिडारम, सुलूर और तिरुपरमकुंड्रम में १९ मई को उपचुनाव है।
इन चार सीटों पर उपचुनाव की अधिसूचना सोमवार को जारी हुई थी। करूर जिले की अरवाकुरिची सीट पर मंगलवार तक तीन नामांकन भरे गए थे।

चुनाव अधिकारी मीनाक्षी को सेंथिल बालाजी ने नामांकन पत्र सौंपा। उनके साथ करूर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिमणि और पूर्व सांसद केपी पलनीसामी भी साथ थे।
चुनाव आयेाग के अनुसार चार सीटों पर बुधवार तक २८ नामांकन जमा हुए हैं। अरवाकुरिची से अब तक चौदह प्रत्याशियों ने पर्चा भरा है। ओट्टपिडाराम में केवल दो उम्मीदवारों के नामांकन आए हैं। तिरुपरमकुंड्रम से एक किन्नर ने भी पर्चा जमा कराया है।नामांकन पत्रों की छंटनी ३० अप्रेल को होगी। २ मई को नाम वापसी का आखिरी दिन है और उसी दिन उपचुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की संख्या स्पष्ट हो जाएगी।

5 टन प्लास्टिक थैलियां बरामद

जिले में निगम के स्वास्थ्य अधिकारी शिवकुमार के नेतृत्व में बुधवार को मण्डी स्ट्रीट की एक दुकान की औचक जांच की गई। जांच के दौरान वहां सेलम से खाद्य सामग्री लेकर आई एक लॉरी की संदेह के चलते जांच की गई। इस लॉरी में 5 टन प्लास्टिक थैलियों के बण्डल थे जिनको बरामद कर लिया गया। स्वास्थ्य विभाग इन थैलियों की आपूर्ति कहां-कहां होनी थी इसकी पड़ताल कर रहा है। गौरतलब है कि मंगलवार को भी निगम अधिकारियों ने चुनामकार गली की एक दुकान से दो टन प्लास्टिक थैलियां जब्त की थी। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु सरकार ने एक जनवरी से प्रदेश भर में १४ प्लास्टिक उत्पादों पर प्रतिबंध लगाया है। इस पाबंदी के बाद से लगातार जांच-पड़ताल और जब्ती जारी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned