scriptसड़क हादसे में सात की मौत,3 घायल | Seven death of in road accident, 3 injured | Patrika News

सड़क हादसे में सात की मौत,3 घायल

locationचेन्नईPublished: Dec 09, 2016 11:32:00 pm

राज्य के तिरुवण्णामलै जिले में तिरुकोविलूर बाईपास पर
सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए
जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है

chennai news

chennai news

तिरुवण्णामलै. राज्य के तिरुवण्णामलै जिले में तिरुकोविलूर बाईपास पर सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सूत्रों के अनुसार, गुरुवार देर रात तिरुपति जा रही एक कार को पुदुचेरी से होसूर की ओर जा रही एक लॉरी ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और कार में सवार सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान शशिकला (27), एलुमलै (39),

सेल्वकुमारी (37), कोलंजी (57), दर्शिनी (8 ), सेठ (6 0) एवं चालक विजय कुमार (36 ) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, उलंदूरपेट्टै तालुक के पूमलैनूर गांव निवासी वासु और शशिकला (27) दोनों का विवाह गत पांच दिसम्बर को हुआ था। दोनों अपने रिश्तेदारों के साथ कार में सवार होकर तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे। कार में चालक सहित कुल दस लोग सवार थे।

देर रात 1 बजे कार जब तिरुकोविलूर बाईपास के राउण्डटाना पर पहुंची उसी दौरान पुदुचेरी से होसूर की ओर जा रही एक लॉरी ने अनियंत्रित होकर कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत तिरुवण्णामलै पुलिस को दी। सूचना पर कदम उठाते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया व शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद लॉरी चालक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो