चेन्नई में एक ही दिन पांच सड़क हादसे, सात लोगों की मौत

चेन्नई में एक ही दिन पांच सड़क हादसे, सात लोगों की मौत
Seven killed in a bizarre chain of accidents on Chennai Roads

Purushotham Reddy | Updated: 23 Aug 2019, 08:58:30 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

दुर्घटनाओं का महानगर

चेन्नई. महानगर में अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।

कहीं तेज स्पीड ने जिंदगी छीन ली तो कहीं लापरवाही से वाहन चलाने में लोग मौत के मुहं में चले गए तो कहीं हिट एंड रन का मामला सामने आया है। पहली घटना के अनुसार पूझल के साइकिल शॉप के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारने के बाद दो लोगों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हो गई।

मृतक की पहचान तिरुमुलैवायल निवासी डिल्ली बाबू (४५) और आनंदन (४०) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों माधवरम में एक निजी फर्म में काम करते थे। शुक्रवार सुबह वे काम पर जा रहे थे। वे बाइक से पूझल के साइकिल शॉप के निकट पहुंचे। उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया।

राहगीरों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्टेनली सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांच की तो पता चला कि यह दुर्घटना नहीं है बल्कि हत्या है।

दरअसल फुटेज में अज्ञात वाहन ने पहले उनकी बाइक को टक्कर मारने के बाद उन्हें कुचल दिया जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

पुलिस कार का नम्बर से पता ट्रेसकर आरोपियों तक पहुंच गई लेकिन उन्हें वे वहां नहीं मिले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। दूसरी घटना पाडि़ ब्रिज के निकट हुई जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिरुवण्णामलै निवासी रमेश (२५) और पल्लावरम निवासी मणिकंडन (३०) विल्लीवाक्कम के २०० फीट रोड पर झील की सफाई करने में जुटे है।

शुक्रवार सुबह रमेश और मणिकंडन अन्य सहकर्मियों के लिए चाय लाने बाइक से पाडि जा रहे थे। उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया जिसके बाद मणिकंडन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रमेश घायल हो गया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केएमसी अस्पताल भेजा और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरी घटना में एक कॉलेज छात्र की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें १८ साल का एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोगाप्पेयर के तिरुवल्लूर नगर निवासी निर्मल (१८) और उसका दोस्त बेनेट (१८) जो अय्यापातांगल का रहने वाला है, एसआरएम कॉलेज में पहले वर्ष का छात्र है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को दोनों बाइक से कहीं जा रहे थे। ताम्बरम बाईपास रोड से होकर जा रहे थे। निर्मल बाइक चला रहा था। उसी दौरान टैंकर लॉरी वहां से गुजर रही थी।

लॉरी के सटने से बाइक सडक की दूसरी ओर चली गई और निर्मल गिर गया। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। वह हेलमेट नहीं पहना था। शव को एसआरएमसी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने लॉरी चालक वेंकटेशन को गिरफ्तार कर लिया।

चौथा दुर्घटना चूलै की है। यहां तेज स्पीड और लापरवाही के कारण किशोर की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिरुनींड्रयूर निवासी विक्की (१७) बाइक लेकर चूलै के थातनटन नायकन स्ट्रीट से होकर जा रहा था। वह तेज स्पीड से होकर जा रहा था।

उसने स्पीड ब्रेकर नहीं देखा और बाइक फिसल गई और उसके सिर में गंभीर चोट लगी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसने हेलमेट नहीं पहना था। एलीफेंट गेट यातायात पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को स्टेनली सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांचवा दुर्घटना रॉयपुरम की है। जहां हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक अज्ञात वाहन ने भारती (४०) को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned