युवती की लापरवाही से बच्ची की गई जान

PURUSHOTTAM REDDY

Publish: Mar, 14 2018 08:33:47 PM (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
युवती की लापरवाही से बच्ची की गई जान

तंग गलियों में सीख रही थी कार चलाना

चेन्नई.

चूलैमेडु में एक युवती की लापरवाही की वजह से छह साल की बच्ची की जान चली गई। महिला तंग गलियों में कार चलाना सीख रही थी जिस वजह से यह दुर्घटना हुई। कार से कुचले जाने से बच्ची की मौत हो गई। अण्णा नगर यातायात पुलिस ने मामला दर्ज कर २५ वर्षीया प्रीति नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि वाटर कैन रीटेल सप्लायर का काम करने वाला दुरैवेलण चूलैमेडु के वन्नियर सेकण्ड स्ट्रीट में अपनी पत्नी जयंती और दो बच्चों पवित्रा (६) और युवनेश (१०) के साथ रहता है। मंगलवार को पवित्रा घर के सामने खड़ी कार के सामने खेल रही थी।


पुलिस ने बताया कि प्रीति अपने पति डैनी विलयम्स के साथ कार चलाना सीख रही थी। वह कार लेकर वन्नियर सेकण्ड स्ट्रीट पहुंची और सड़क किनारे खड़ी उस कार को जोरदार टक्कर मार दी जिस कार के आगे बढ़ गई जिससे बच्ची पहिए के नीचे कुचलकर पवित्रा घायल हो गई। उसके अभिभावक उसे केएमसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर प्रीति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि प्रीति अपने पति डैनी के साथ कार चलाना सीख रही थी। दोनों की शादी हाल ही हुई थी। प्रीति तंग गलियों में कार चलाना सीख रही थी जिससे यह हादसा हुआ।

घर में देसी बम बनाने के आरोप में दम्पती को पकड़ा
चेन्नई. महानगर पुलिस ने आइस हाउस के हनुमंत नगर में देसी बम बनाने के आरोप में दम्पती को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दम्पती एल्लैप्पन और उसकी पत्नी सेल्वरानी पर आरोप है कि दोनों अपने घर में देसी बम बनाकर अपराधियों को देते थे।

मामला तब प्रकाश में आया जब एल्लैप्पन रविवार को देसी बम कपड़ों में लपेटकर अपनी बाइक की डिक्की में रखकर ले जा रहा था।

जब वह बाइक से नटेशन सालै पर पीपी जंक्शन के निकट पहुंचा तभी एक मोड़ पर उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई जिससे देसी बम में विस्फोट हो गए। विस्फोट में एल्लैप्पन घायल हो गया।


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और इस बारे में जांच की तो पता चला कि उसका कांचीपुरम के नामी अपराधी पेरिया महेश के साथ संबंध है और वे किसी दूसरे अपराधी को रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच रहे थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्लैप्पन और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned