scriptदो दिवसीय मीना बाजार में उमड़े हजारों | Shopping with fun ends with two days Meena Bazar in Chennai | Patrika News

दो दिवसीय मीना बाजार में उमड़े हजारों

locationचेन्नईPublished: Sep 21, 2018 08:52:25 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

सैर-सपाटे के साथ हुई जमकर खरीद

Shopping with fun ends with two days Meena Bazar in Chennai

दो दिवसीय मीना बाजार में उमड़े हजारों

चेन्नई. राजस्थान कॉस्मो क्लब फाउंडेशन का दो दिवसीय मीना बाजार महानगर के लोगों को एक नया अनुभव दे गया। दो दिन में करीब पंद्रह हजार से अधिक लोगों ने इस भव्य प्रदर्शनी का दीदार किया। यह उनके लिए सैर-सपाटे पर जाकर खरीदारी करने की तरह था।

एगमोर स्थित राजा मुथैया व रानी मैय्यमै हॉल में आयोजित मीना बाजार प्रदर्शनी के आखिरी दिन गुरुवार को लोगों ने जमकर खरीदारी की। प्रदर्शनी का उद्घाटन बुधवार को किया गया था। इस बार की प्रदर्शनी में क्लब ने प्लास्टिक पर लगाए गए प्रतिबंध का इश्तहार करते हुए सभी ग्राहकों को कपड़े का थैला उपलब्ध कराया।

प्रदर्शनी के दोनों दिन खरीदारों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिखाई दी। पहले दिन तो रात साढ़े ग्यारह बजे तक खरीदारी हुई। मीना बाजार प्रदर्शनी में ज्वैलरी, रोजमर्रा की वस्तुएं, होम डेकर, फुटवीयर, डिजाइनर ड्रेसेज, ऑर्गेनिक सोप्स जैसी आवश्यक वस्तुओं की स्टॉल लगी थी।

खरीदारी में महिलाओं की तादाद अधिक थी जिनकी नजर जूलरी व परिधानों पर टिकी रही। स्टॉल लगाने वाले देश के विभिन्न कोनों से आए थे जिनके चेहरे खिले हुए दिखाए दिए। शॉपिंग के साथ साथ लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया। प्रदर्शनी का गो ग्रीन का फंडा विशेष आकर्षक रहा। यहां ऑर्गेनिक ड्रेसेज की स्टाल भी फैशनेबल लोगों के लिए लगाई गई। लोगों ने आने वाले त्यौहारों के मौसम की तैयारी की।
मीना बाजार की चेयरपर्सन मनीषा चोरडिय़ा ने बताया कि प्रदर्शनी में 250 स्टॉल लगाई गई थी। राजस्थान कॉस्मो क्लब के अध्यक्ष संजय भंसाली ने बताया कि प्रदर्शनी में करीब 15,000 लोगों, खासकर महिलाओं ने शॉपिंग का लुत्फ उठाया।

मीना बाजार के चेयरमैन भरत चोरडिय़ा ने कहा कि आरसीसी के लोकहित कार्यों की परंपरा में इस अवसर पर गो ग्रीन ट्री प्रोजेक्ट के तहत शहर में 25,000 पेड़ लगाए जाएंगे। मैनेजिंग ट्रस्टी श्रीपाल कोठारी ने बताया कि क्लब ने 150 स्कूलों को गोद लिया है जहां जरूरतमंद बच्चों को 20 हजार नई स्कूल यूनिफार्म दी जाएंगी। मीना बाजार की को-चेयरमैन आरती बाहेती व अरविंद बाहेती के अनुसार मीना बाजार का उद्देश्य क्लब द्वारा चलाई जा रही परोपकारी पहल में मदद करना है मीना बाजार में मुख्य सहयोग छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट का रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो