scriptरेफ्रिजेटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से रिपोर्टर प्रसन्ना सहित परिवार के तीन लोगो की मौत | short circuit in refrigerator, J news chennal reporter Prasanna died | Patrika News

रेफ्रिजेटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से रिपोर्टर प्रसन्ना सहित परिवार के तीन लोगो की मौत

locationचेन्नईPublished: Jun 27, 2019 05:20:39 pm

Submitted by:

shivali agrawal

ईस्ट ताम्बरम East Tambram स्थित तिरुमुगै मन्नान स्ट्रीट निवासी प्रसन्ना Prasanna (30 ) के घर कल रात रेफ्रिजरेटर refrigerator में शॉर्ट सर्किट short circuit के कारण रिपोर्टर सहित परिवार के तीन जनो की मौत death से स्ट्रीट में माहौल गमगीन हो गया।
 
 
 

news,reporter,Chennai,died,Tamilnadu,Special,Breaking,Short circuit,refrigerator,

रेफ्रिजेटर में हुए शॉर्ट सर्किट से रिपोर्टर प्रसन्ना सहित परिवार के तीन लोगो की मौत

चेन्नई. ईस्ट ताम्बरम East Tambram स्थित तिरुमुगै मन्नान स्ट्रीट निवासी प्रसन्ना Prasanna (30) साल के घर कल रात रेफ्रिजरेटर refrigerator में शॉर्ट सर्किट short circuit के कारण रिपोर्टर सहित परिवार के तीन जनो की मौत death से स्ट्रीट में माहौल गमगीन हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार जे न्यूज चैनल के रिपोर्टर chennal reporter प्रसन्ना अपनी मां रेवती( 62) साल और पत्नी अर्चना( 27 )के साथ ईस्ट ताम्बरम में रहते थे। निजी स्कूल में शिक्षिका रही अर्चना और प्रसन्ना की शादी को दो साल ही हुए है। घटना के समय परिवार के सदस्य अपने अपने कमरे में सो रहे थे। कल रात हुई बरसात के कारण वोल्टेज में ऊतार चढ़ाव हो रहा था जिस वजह से फ्रिज सॉकेट में शॉर्ट सर्किट हो गया और डबल डोर रेफ्रिजरेटर refrigerator के ऊपरी डोर पर आग लग गई। जल्द ही ये आग fire पास रखी आलमारी तक पहुंच गई। आलमारी प्लास्टिक की थी और इसका धुआं पूरे घर में फैल गया। कमरे में सो रहे दंपति और मां को जब घुटन महसूस हुई तो वे कमरे से बाहर निकल कर आए। हॉल में भी धुआं होने के कारण अंधेरे में वो लोग घर से बाहर नहीं निकल पाए और दम घुटने Suffocation से उनकी तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुबह लगभग 10.20 पर पड़ोसी ने उनके घर से धुआं निकलते देख, फोन लगाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शवों को ताम्बरम सरकारी अस्पताल भेज कर आगे की पड़ताल जारी रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो