Tamilnadu: श्यामला चन्द्रमोहन को सर्वश्रेष्ठ प्रधानाध्यापिका पुरस्कार

साहुकारपेट(Sowcarpet) के नमलवार स्ट्रीट स्थित मांगीकंवर अन्नराज चौरडिय़ा जैन नर्सरी एवं प्राइमरी स्कूल (School) की प्रधानाध्यापिका आर. श्यामला चन्द्रमोहन (Chandramohan) को सर्वश्रेष्ठ प्रधानाध्यापिका पुरस्कार से नवाजा गया है।

चेन्नई. साहुकारपेट के नमलवार स्ट्रीट स्थित मांगीकंवर अन्नराज चौरडिय़ा जैन नर्सरी एवं प्राइमरी स्कूल की प्रधानाध्यापिका आर. श्यामला चन्द्रमोहन को सर्वश्रेष्ठ प्रधानाध्यापिका पुरस्कार से नवाजा गया है।
यहां आयोजिक एक कार्यक्रम में केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकारी के. श्रीनिवासन ने उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया। शिक्षा के क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से दिए जा रहे विशेष योगदान, छात्रों के सामुदायिक विकास में सहायता, अनुकरणीय सेवा एवं समर्पण भाव को देखते हुए उन्हें इस पुरस्कार से नवाजा गया।

उपलब्धि के लिए चन्द्रमोहन को बधाई दी

स्कूल प्रबंधन, शिक्षकों एवं अभिभावकों ने इस उपलब्धि के लिए स्कूल की प्रधानाध्यापिका आर. श्यामला चन्द्रमोहन को बधाई दी है।
फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में दिखाया हुनर
आर्य समाज की ओर से संचालित एसएनसीपी प्राइमरी स्कूल में फैंसी ड्रेस समेत अनेक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रधानाध्यापिका एस. सुमति एवं आर्ट व क्राफ्ट शिक्षिका गीता ने बच्चों की शिक्षा की महता के बारे में बताया।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned